'हिंदू संगठन छोड़ दे, नहीं तो होगा कन्हैयालाल जैसा हाल', पुलिस ने धमकीबाज कुरैशी को गिया गिरफ्तार

in #punjab2 years ago

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के आजाद नगर के एक युवक को जान से मारने की धमकी देने एवं इस बारे में टिप्पणी के साथ इंस्टाग्राम पर पीड़ित के फोटो पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रतापनगर पुलिस ने इस मामले के आरोपी सोहिद उर्फ बाबु कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से छुरा, मोबाइल और एक धार लगाने काम आने वाला पत्थर बरामद किया है।
जांच अधिकारी नारायण सिंह के अनुसार आजाद नगर के सूरज ने बाबू कुरैशी के खिलाफ रिपोर्ट दी थी कि वह उसे हिंदू संगठनों छोड़ने के लिए कह रहा है और ऐसा नहीं करने पर उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर जैसा हाल करने की धमकी दे रहा है। उसने गत पांच एवं सात अगस्त को फोन करके जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बरामद किया छुरा
मामले की जांच करते हुए सिंह ने आरोपी सोहिद निवासी जंगी चौक गांधीनगर को गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर एक छुरा बरामद किया गया है, जिसे धमकाने के काम लिया गया था। इसके अलावा आरोपी का मोबाइल एवं छुरे पर धार लगाने के काम आने वाला पत्थर भी पुलिस ने बरामद किया है। इसके बाद आरोपी को न्यायाधीश के सामने पेश किया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया।