इब्राहिम अली खान को अरमान मलिक ने कहा अपकमिंग हीरो ट्रोल्स बोले

in #punjab2 years ago

इब्राहिम अली खान को अरमान मलिक ने कहा अपकमिंग हीरो ट्रोल्स बोले
maheshkashyap (52) in wortheumnews • 19 hours ago

22 जुलाई 2022 को सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) की बर्थडे पार्टी आयोजित की गई, जिस में कई सेलेब्स ने शिरकत की। अरमान मलिक के बर्थडे बैश में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी पहुंचे और दोनों ने साथ में खूब मस्ती की। अरमान मलिक और इब्राहिम अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं।

इब्राहिम और अरमान का वीडियो
दरअसल विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर इब्राहिम और अरमान का वीडियो शेयर किया। वीडियो में जब अरमान अपने बर्थडे बैश में आने के लिए पैपराजी का शुक्रिया अदा कर रहे थे, तो इब्राहिम उन्हें 'चल भाई-चल भाई' कहते दिखाई देते हैं। वहीं पैपराजी ने उनसे और तस्वीरें मांगीं और फिर दोनों ने एक साथ पोज दिए। इब्राहिम ने जहां सोलो फोटो खिंचवाई, इसके साथ ही अरमान ने उन्हें 'अपकमिंग हीरो' कहा तो इब्राहिम इस पर हंसने लगे और अरमान से कहा- 'बहुत हो गया।'

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
बता दें कि इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोगों ने इब्राहिम को काफी क्यूट बताया है तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि अरमान मलिक ड्रंक हैं। इसके साथ ही काफी यूजर्स इब्राहिम की स्माइल को पिता सैफ अली खान जैसी हूबहू बता रहे हैं। कुछ ने स्टार किड्स की वजह से इब्राहिम पर भद्दे कमेंट्स भी किए हैं और बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की बात कही है।

गौरतलब है कि इब्राहिम अली खान इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ इब्राहिम की फोटोज वायरल हो गई थीं। हाल ही में कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में आलिया ने बताया था कि इब्राहिम ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के दौरान उन्हें कैसे तारीफ करते हुए मैसेज किया था। वहीं इससे पहले भी इब्राहिम बिहाइंड द कैमरा एक्टिव रहे हैं।