दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में शामिल हुए पीएम मोदी, metro में किया सफर

in #punjablast year

1000005939.png

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में सवारी की. पीएम दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पीएम मोदी की भागीदारी विश्वविद्यालय के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है.

पीएम मोदी का मेट्रो में बैठे वीडियो आया सामने

प्रधानमंत्री की मेट्रो यात्रा का वीडियो में जारी किया गया है. यहां पीएम मोदी साथी यात्रियों के साथ घुलते-मिलते और बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पीएम मोदी ने मेट्रो कोच में छात्रों के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि युवाओं को अपने सह-यात्रियों के रूप में पाकर खुश हूं.
गुरुवार पीएम मोदी के दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल होने की खबर सामने आई थी. पीएम ने समारोह में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार किया. बता दें दिल्ली विश्वविद्यालय एक प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान है. जिसने एक सदी से प्रतिभाओं का पोषण किया है और बौद्धिक विकास को बढ़ावा दिया है. पीएम मोदी ने ट्विटर के माध्यम से इस मील के पत्थर तक पहुंचने पर डीयू के जुड़े लोगों को बधाई दी.
पीएम मोदी ने बच्चों को किया संबोधित

वहीं कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने दिल्ली विश्वविद्यालय के कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन करेंगे और प्रौद्योगिकी संकाय भवन और अकादमिक ब्लॉक की आधारशिला रखेंगे. बता दें, दोनों का निर्माण विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर में किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल्‍ली यूनिवर्सिटी पहुंचने पर सरस्वती वंदना के साथ स्वागत किया गया. वहीं पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्‍ली यूनिवर्सिटी का इतिहास खास है. यह सिर्फ एक यूनिवर्सिटी नहीं, बल्कि एक मूवमेंट है. इस यूनिवर्सिटी ने अपने लंबे इतिहास में हर आंदोलन को जिया है.