फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालात में मिले युवक-युवती

in #prostitution7 months ago

01_02_2024-raid_jabalpur_crime_202421_7151.jpg

जबलपुर:-मंगलवार की देर रात को गौरीघाट पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा। आस्था अपार्टमेंट के फ्लैट में पुलिस ने जब छापा मारा तो फ्लैट के भीतर पांच युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले। फ्लैट के भीतर शराब की बोतल एवं अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। बिग बाजार स्थित डे-ड्रीम स्पा सेंटर के मालिक ने अपार्टमेंट में लड़कियों को ठहरने के लिए फ्लैट किराए पर लिया हुआ था, जहां यह अनैतिक कार्य पुलिस ने पकड़ा।

एएसपी कमल मौर्य ने बताया कि आस्था अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट में काफी दिनों से सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। मंगलवार रात मुखबिर की सूचना पर फ्लैट पर गौरीघाट, महिला थाना व रामपुर पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से दबिश दी। पुलिस ने फ्लैट में मौजूद पांच युवक व चार युवतियों को गिरफ्तार किया।

दलालों की बैठक- आस्था आपार्टमेंट में पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि शहर में सेक्स रैकेट चलाने वाले दलालों की मीटिंग होने वाली है। पुलिस इसी आधार पर छापा मारने पहुंची। एएसपी ने कहा कि दलालों का गुट जमा हुआ था। जब पुलिस पहुंची तो कुछ युवक आपत्तिजनक हालात में मिले। कमरे में आपत्तिजनक सामग्री व शराब की बोलत भी मिली।

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटरों में काम करने वाली लड़कियां संपर्क में हैं। पुलिस को कुछ नम्बर मिले हैं, जिनकी छानबीन की जा रही है। कई ऐसे नम्बर हैं, जिस पर सतत फोन और मैसेजिंग की गई है। पुलिस दल का कहना है कि इंटरनेट मीडिया की साइट के जरिए फोटो का आदान प्रदान भी किया जाता था। इसमें प्रीपेड और पोस्ट पेड पेमेंट की सुविधा पर अलग-अलग टेरिफ बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बरामद मोबाइल फोन पर कुछ कोड वर्ड भी देखे हैं, जिनके बारे में जानकारी लेने पर पता चला है कि इसमें कोड नंबर की युवती और उसका मेहनताना होता था, जिसमें उसके साथ उसके पैक भी रहते थे, जिसमें स्पा और अन्य शामिल रहते रहे।

  • पुलिस खंगाल रही मोबाइल नंबर

रैकेट में युवक-युवतियों के बरामद किए मोबाइल नंबर की छानबीन कर रही है, जिसमें पुलिस को अंदेशा है कि इस रैकेट से कई ऐसे जाने-माने लोग भी जुड़े हैं जो इन्हें देर रात शराब और अन्य होटल, लग्जरी वाहन आदि मुहैया करवा रहे थे। फिलहाल, पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल है। फ्लैट मालिक से भी पूछताछ की तैयारी है।

Sort:  

Plz like my news