प्यार में बाधक बने परिजन तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले

in #prohardoi2 years ago

प्यार में बाधक बने परिजन तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले,पहले मन्दिर में रचाई शादी फिर एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा कि दोनों को एक साथ दफनाया जाए यही है उनकी अंतिम इच्छा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जहां प्यार में बाधक बने परिजन तो प्रेमी युगल ने एक साथ पेड़ पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया साथ ही एक सुसाईड नोट भी छोड़ा है वहीं घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया जिसने भी घटना के बारे में सुना तो खुद को घटना स्थल की तरफ जाने से रोक नही पाया।

आपको बता दें की मामला हरदोई जनपद के टड़ियावाँ थाना इलाके के हरिहरपुर का है जहां बेहटी जाने बाले मार्ग पर झाडियों में एक शीशम के पेड पर एक युवक और एक युवती के शव लटके मिले जिसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी तो मौके पर पहुँची पुलिस ने दोंनो शवों को उतरवाया जिसके बाद दोनों शवों की पहचान शोभित पुत्र अरविन्द कुमार ग्राम मरई थाना हरियावां वहीं युवती की पहचान ज्योती पुत्री कमलेश निवासी एटा के रुप में हुई दरसल युवती अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी जिस दौरान शोभित से उसकी मुलाकात हुई और ये मुलाकात प्यार में बदल गई लेकिन अलग अलग जाति से होने के चलते घर बालों को इनका प्यार मंजूर नही था जिसके चलते इन्होने आत्महत्या कर ली।

प्रेमी युगल अलग अलग जाति के बताए जा रहे हैं और दोनों शादी करना चाहते थे,युवती अपने ननिहाल मरई में रहकर कक्षा 11 में पढ़ाई करती थी।जिसका गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग हो गया था।वहीं शोभित टड़ियावां थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर में अपने ननिहाल में रहकर हरिहरपुर में पढ़ाई करता था। बुधवार की सुबह ज्योति स्कूल पढ़ाई करने की बात बता कर गई थी छुट्टी होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई।उधर युवक अपने ननिहाल अजीजपुर से अपने घर जाने की बात बता कर निकला था। ग्रामीण यह भी बताते हैं कि दोनों प्रेमी प्रेमिका अजीजपुर मंदिर में भी देखे गए थे। दोनों ने मंदिर में शादी रचा कर जंगल में जाकर एक ही पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही लड़की के बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी,अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह,क्षेत्राधिकारी हरियावां परशुराम सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।एस पी श्री द्विवेदी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।सुसाइट नोट मिला है जिसमें परिवार बालोंं को निर्दोष बताया गया तो वहीं वहीं खुद को बदनाम करने की बात लिखी है साथ ही लिखा है कि हमारी अंतिम इच्छा यही है कि हम दोनों को एक साथ दफन किया जाए जिसमें दोनों के साइन बताए गए हैं।हैण्ड राइटिंग का मिलान किया जाएगा।जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसके अनुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।