दबंग दिल्ली ने गुजरात जॉयंट्स को बुरी तरह हराया, नवीन कुमार ने बनाया बहुत बड़ा रिकॉर्ड

in #pro2 years ago

d6727513082c813de4e015340951b3bd1665418464390581_original.webp

Dabang Delhi vs Gujarat Giants: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के 11वें मुकाबले में दबंग दिल्ली ने गुजरात जायंट्स को बड़े अंतर से हराया है. यह दिल्ली की इस सीजन की लगातार दूसरी जीत है और उन्होंने इस सीजन दोनों ही जीत बड़े अंतर से हासिल किए हैं. दिल्ली ने गुजरात के खिलाफ 53-33 के अंतर से जीत हासिल की है. दो मैच खेलने के बाद भी गुजरात फिलहाल पहली जीत के इंतजार में है. लगातार दूसरी जीत के साथ ही दिल्ली ने एक बार फिर से अपने टाइटल को डिफेंड करने की हुंकार तेज की है.

मुकाबले का पहला हाफ थोड़ा धीमा रहा जिसमें दोनों ही टीमों ने संभलकर खेलने की कोशिश की. गुजरात ने एक समय मैच में 3 प्वाइंट की बढ़त हासिल कर ली थी और दिल्ली ऑल आउट होने के करीब थी. हालांकि, इसी दौरान नए खिलाड़ी मनजीत ने एक सुपर रेड करते हुए अपनी टीम के ऑल आउट को भी बचाया और साथ ही गुजरात को मुसीबत में डालने का काम किया. पहला हाफ समाप्त होने से एक मिनट पहले दिल्ली ने गुजरात को ऑल आउट किया और 5 प्वाइंट की बढ़त अपने नाम कर ली. गुजरात के लिए पहले हाफ की सबसे अच्छी बात यह रही कि उनके युवा रेडर एचएस राकेश ने इस सीजन का लगातार दूसरा सुपर टेन पूरा कर लिया.

पहले हाफ में आगे होने के बाद दिल्ली ने दूसरे हाफ में गुजरात को कोई मौका नहीं दिया. दूसरे हाफ में दिल्ली ने कुल 32 प्वाइंट हासिल किए और गुजरात के हिस्से में केवल 16 ही प्वाइंट आए. दिल्ली की ओर से नवीन कुमार ने सीजन का लगातार दूसरा सुपर टेन लगाया है और कुल 15 प्वाइंट्स हासिल किए. दिल्ली के युवा रेडर मनजीत ने भी अपना सुपर टेन पूरा किया तो वहीं कृष्ण कुमार ढुल ने सात टैकल प्वाइंट्स लिए.