प्रिंस स्पोर्ट्स क्लब व मेकल स्पोर्टस ने किया सेमी फाइनल में प्रवेश

in #prince8 months ago

0014.jpg

  • प्रिंस स्पोर्ट्स क्लब व मेकल स्पोर्टस ने किया सेमी फाइनल में प्रवेश
  • आजाद टिकरिया व महाष्मती स्पोर्टस और वायएफसी रेड व ब्लैक पंैथर के बीच होगा मुकाबला

मंडला. प्रिंस स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित 51वे प्रिंस कप 20-20 लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को स्काई ब्लू और प्रिंस स्पोर्ट्स के बीच खेला गया। जिसमें प्रिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। स्काई ब्लू ने अपने निर्धारित ओवर में 121 रन बनाकर 122 रनों की चुनौती रखी। जिसके जवाब में प्रिंस स्पोर्ट्स क्लब की शुरुआत काफी अच्छी रही और वही तेरा तिवारी ने मैच की शुरुआत 06 लगाकर की और इस मुकाबले में नॉट आउट खेलते हुए अपनी टीम को 17.5 ओवर में विजय दिला दिया।

दूसरा मुकाबला मेकल स्पोर्ट्स क्लब बनाम डब्ल्यूसीसी स्पोर्ट्स क्लब के मध्य 18-18 ओवर का खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए मेकल स्पोर्ट्स क्लब ने अपने निर्धारित 18 ओवर में 152 रन बनाए और 153 रन लक्ष्य डब्ल्यूसीसी के सामने रखा। जबावी पारी खेलने उतरी डब्ल्यूसीसी स्पोर्ट्स क्लब ने अपने सभी विकेट खोकर कुल 93 रन ही बना पाई। इस मुकाबले में सर्वाधिक रन बसंत ठाकुर ने शानदार 55 रनों की पारी खेली और मैच के मैन ऑफ द मैच भी रहे। मुकाबले के निर्णायक विशाल कछवाहा और एजाज खान रहे एवं स्कोरर रवि साहु रहे।

बताया गया कि आज मंगलवार को पहला मुकाबला आजाद टिकरिया बनाम महाष्मती स्पोर्ट्स क्लब मंडल प्रात: 09 बजे से और दूसरा मुकाबला वायएफसी रेड बनाम ब्लैक पैंथर स्पोर्ट्स क्लब मंडला के मध्य दोपहर 1.30 बजे खेला जाएगा। आम जनता से अपील की गई है कि प्रतियोगिता में अधिक से अधिक संख्या में आकर खिलाडिय़ों का उत्साह वर्धन करें।