दे-दनादन धड़ाम से गिरे सरिया सीमेंट के दाम, अब इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट

in #pricehigh2 years ago

Sariya Cement Price 2023: दे-दनादन धड़ाम से गिरे सरिया सीमेंट के दाम, अब इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट

Sariya-Cement-Price-2023.jpg

वर्तमान समय बहुत ही तेजी से निकल रहा है और भविष्य की ओर जा रहा है। इस वर्तमान समय में महंगाई भी समय की तरह ही तेजी से बढ़ रही है। इस समय हर चीज पर थोड़े-थोड़े रेट बढ़ गये हैं। जिस कारण से आम लोगों की जेबें अब ढीली पड़ने लगी हैं। हर व्यक्ति इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर काम अपने समय में करना चाहता है, वह यह चाहता है कि हर कार्य उसके सामने ही पूरा हो जाये, क्योंकि आगे का वक्त किसने देखा है आगे क्या होगा। व्यक्ति का जीवन में सबसे सुंदर सपना होता है कि वह अपने इस जीवन में एक अच्छा और सपनों जैसा घर का निर्माण करवाये।

लेकिन महंगाई डायन खाये जा रही है, जिस कारण हर व्यक्ति सिकुड़-सिकुड़ जा रहा है। आज हम घर, मकान में प्रयोग में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के बारे में बड़ा अपडेट दे रहे हैं। बता दें कि वर्तमान समय में सरिया और सीमेंट के रेट काफी सामान्य स्थिति पर चल रहे हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा मौका है जो अभी घर, मकान बनाने की सोच रहे हैं। दे-दनादन धड़ाम से गिरे सरिया सीमेंट के दाम, अब इतने रूपये सस्तेह हुये रेट, जानिए ताजा रेट। आइए जानते हैं सरिया सीमेंट के रेट के बारे में आगे।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सरिया और सीमेंट का दाम हर समय बढ़ते और घटते रहते हैं, व्यक्ति यह चाहता है कि कब सरिया और सीमेंट का रेट घटे और वह एक सुन्दर से घर, मकान का कार्य लगवाये। ताजा सरिया के रेट के बारे में बता दें तो सरिया का रेट अभी 75000 प्रति टन के हिसाब से चल रहा है, जबकि सीमेंट का दाम 400 रूपये के आसपास चल रहे हैं।