कन्नौज में करंट की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत

in #pregnant7 days ago

कन्नौज 12 सितम्बरः (डेस्क)गर्भवती महिला की करंट लगने से मौत: परिवार में शोक का माहौल गर्भवती महिला तिर्वा घर में पंखा चलाते समय करंट की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना से परिवार में शोक का माहौल है।

IMG_20240814_183127_692.jpg

घटना का विवरण
गर्भवती महिला तिर्वा ने अपने घर में पंखा चलाया, तभी अचानक करंट लगने से वह बेहोश हो गई। परिजनों ने तुरंत उसे पास के अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गर्भवती महिला की स्थिति
तिर्वा गर्भवती थी और उसके गर्भ में एक मासूम जीव पल रहा था। इस दुखद घटना से पहले ही एक मासूम की जिंदगी खत्म हो गई। गर्भवती महिला की मौत से परिवार में शोक का माहौल है और वे इस दुर्घटना पर सवाल उठा रहे हैं।

परिवार का दर्द
तिर्वा के परिवार को इस दुखद घटना का गहरा सदमा लगा है। उन्हें अपनी बेटी और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को खोने का दर्द सहना पड़ा है। परिवार के लोग इस दुर्घटना पर सवाल उठा रहे हैं और उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
तिर्वा की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं और घटना के कारणों का पता लगाने में जुटे हैं। वे परिवार को सहायता प्रदान करने और उचित मुआवजे की व्यवस्था करने में जुटे हैं।

सरकार का रुख
राज्य सरकार ने इस दुखद घटना पर गंभीरता से संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने परिवार को सांत्वना दी और उचित मुआवजे की घोषणा की है। वे घटना की जांच कर दोषियों के खिलाف कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

निष्कर्ष
तिर्वा की मौत एक दुखद घटना है जिससे परिवार में शोक का माहौल है। इस घटना ने एक मासूम की जिंदगी को भी खत्म कर दिया। परिवार को इस दर्द को सहना पड़ा है और वे उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग इस मामले की जांच कर रहा है और सरकार ने भी इस पर गंभीरता से संज्ञान लिया है। यह घटना गर्भवती महिलाओं के लिए सुरक्षा और देखभाल के महत्व को रेखांकित करती है।