बहू की धमकी से खौफ में पूर्व आईएएस और उनका परिवार, थाने में दर्ज कराई शिकायत

in #prayagraj2 years ago

Wortheum news:: 20220930_dgz_sal_mn_sadiq_nagar_05_0_jpg_1665550556.webp

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सिविल लाइंस में रहने वाले एक पूर्व आईएएस अधिकारी का परिवार इन दिनों अपनी बहू की वजह से दहशत में है। आरोप है कि पूर्व आईएएस की बहू ने पूरे परिवार को फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी है। पूर्व आईएएस अधिकारी ने अपनी बहू और उसके भाई समेत तीन के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

अधिकारी ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू एक दिन घर में रखे सारे गहने और उनके पोते को लेकर निकल गई। अगले दिन सुबह जब वो जागे तो पता चला कि उनकी बहू सारा सामान लेकर गायब है। शक के आधार पर वह जार्जटाउन स्थित उसके रिश्तेदार के यहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बहू सारे सामान के साथ वहां मौजूद है। आरोप है कि उनकी बहू ने कहा कि वो घर नहीं जाएगी साथ ही परिवार को केस की धमकी दी।

आरोप है कि बहू ने परिवार को धमकी दी कि वो उन सबको झूठे मुकदमे में फंसा देगी। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक विरोध करने पर बहू के उसके अधिवक्ता भाई समेत अन्य लोगों ने उन लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया। इस व्यवहार से आहत रिटायर अफसर ने अपनी बहू समेत तीन के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में अमानत में खयानत समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है।