सिपाहियों ने लूटी हाथरस के कारोबारी से चार किलो चांदी, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार

in #prayagraj2 years ago

सिपाहियों ने पहले कारोबारी को पकड़कर पैसे मांगे लेकिन न देने पर चांदी लूटकर बुलेट बाइक से फरार हो गए। घटना का पता चलते ही शाहगंज पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुट गई और फिर रविवार को सिपाही राहुल सिंह राकेश सिंह व धर्मधुरंधर गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।
प्रयागराज, जेएनएन। हाथरस के कारोबारी विक्रम सिंह से बदमाशों ने नहीं बल्कि सिपाहियों ने ही करीब चार किलोग्राम चांदी लूट ली। सिपाहियों ने पहले कारोबारी को पकड़कर पैसे मांगे लेकिन न देने पर चांदी लूटकर बुलेट बाइक से फरार हो गए। घटना का पता चलते ही शाहगंज पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुट गई और फिर रविवार को सिपाही राहुल सिंह, राकेश सिंह व धर्मधुरंधर गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।
रविवार शाम को रिमांड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश करने के बाद उन तीन सिपाहियों को नैनी जेल भेज दिया गया। सिपाहियों का साथी मुखबिर दीपू अभी फरार है। आरोपित सिपाही प्रतापगढ़ जिले में तैनात हैं, जिन्हें निलंबित कर दिया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गई चांदी व बुलेट बरामद की गई है।
स्टेशन जा रहे थे तभी बुलट सवार सिपाहियों ने रोका और लूटा

बताया गया कि हाथरस के सादाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घड़ी अंता गांव निवासी विक्रम सिंह आभूषण का कारोबार करते हैं। वह चौक क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी सुनील से चांदी की सिल्ली ले जाते हैं और फिर जेवरात बनाकर बेचते हैं। शनिवार को वह अपने भतीजे हिमांशु के साथ यहां आए थे। रात करीब 10 बजे चार किलो चांदी लेकर वह रायल काशी लाज पहुंचे। वहां से सामान उठाकर स्टेशन के लिए जाने लगे। तभी कोतवाली थाना और लोकनाथ चौराहे के बीच में बुलेट बाइक पर सवार सिपाहियों ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए कारोबारी और उसके भतीजे को रोक लिया। इसके बाद साथ ले जाने लगे। सेल टैक्स को जानकारी देते हुए धमकाया और फिर पैसे की मांग करते हुए खुशरोबाग की तरफ ले गए। पैसा न मिलने पर शाहगंज थाने के सामने लाए और चांदी लूटकर फरार हो गए। कारोबारी की सूचना पर पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। शाहगंज पुलिस और एसओजी की टीम ने घेरेबंदी करते हुए तीनों को दबोच लिया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि विक्रम सिंह के गांव का दीपू ने ही मुखबिरी की थी, उसकी तलाश चल रही IMG_20220808_192151.jpg

Sort:  

Good job by police