Lake में नहाने गए थे 11 दोस्त, सात लोगों की डूबने से मौत।

in #pratapgarh2 years ago

image-54.jpgऊना। एक दुखद खबर सामने आई है. गरीब नाथ मंदिर के पास स्थित गोविंद सागर झील (Govind Sagar Lake) में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां 7 युवक पानी में डूब (death in govind sagar lake) गए. बताया जा रहा है कि 11 युवक मोहाली से घूमने आए थे. इस दौरान सभी युवक गोविंद सागर झील (Govind Sagar Lake) में नहाने उतरे, जहां से केवल 4 दोस्त ही बाहर निकले, 7 लोगों ने दम तोड़ दिया।
सूचना मिलते ही पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंद सागर झील में 7 लोगों के डूबने की सूचना है.
ये 11 लोग गांव बनूर जिला महोली पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर जा रहे थे. बीच में बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंद सागर झील में स्नान करने लगे. इनमें से 7 लोग पानी गहरा होने के कारण डूब गए. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.
हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने भी युवकों को खोजने की काफी कोशिश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका. वहीं अब पुलिस और गोताखोरों की टीम पानी में डूबे युवकों की लगातार तलाश कर रही है.
स्थानीय लोगों के अनुसार नहाने के दौरान युवक तालाब में आगे बढ़ गया जहां पानी गहरा था और एक के बाद एक 7 फीट गहरे पानी में फिसल गया, जिसके बाद सभी डूब गए.
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चार अन्य युवकों से डूबने वाले युवकों की जानकारी ली. युवक के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है.image-55.jpg