BJP नेता करता था महिला बैंक मैनेजर से गंदी हरकत SP से लगाई मदद की गुहार।

in #pratapgarh2 years ago

Screenshot_20220831-184049_Chrome.jpgBJP नेता द्वारा महिला बैंक मैनेजर के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता ने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करवा लिया है. हालांकि इसके बाद भी महिला को परेशान करने पर उसने थानें में मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद केस वापस लेने का दबाव बना रहा है. यूपी के कानपुर देहात में एक युवक द्वारा महिला बैंक मैनेजर के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़िता ने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करवा लिया है। हालांकि इसके बाद भी महिला को परेशान करने पर उसने थानें में मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद युवक केस वापस लेने का दबाव बना है। महिला बैंक मैनेजर के मुताबिक परेशान करने वाला युवक भाजपा नेता है
पूरा मामला यूपी के कानपुर देहात का है. पीड़िता के मुताबिक पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है. इसलिए उसने एसपी से आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने की सिफारिस की है. पीड़िता के मुताबिक वह अकबरपुर क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर थी, जहां BJP नेता मनी गुप्ता का सनी ट्रेडर्स के नाम से खाता था. मनी गुप्ता जब भी बैंक आता था तो वह छेड़छाड़ और अभद्रता करता था.
पीड़िता ने बताया कि युवक से परेशान होकर उसने दूसरे जिले में ट्रांसफर ले लिया. लेकिन इसके बाद भी उसने परेशान करना जारी रखा. जिसके बाद महिला ने 17 जुलाई को अकबरपुर कोतवाली में मनी गुप्ता के खिलाफ, छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया. पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपी अफवाह फैलाने लगा कि महिला बैंक मैनेजर के साथ उसके संबंध है वह उसके घर आती-जाती है.