प्रेमी के सामने लड़की को पीटा, कपड़े उतरवाए और छेड़खानी कर VIDEO बनाया।

in #pratapgarh2 years ago

Screenshot_20220819-084340_Chrome.jpgउत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ युवकों ने युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाकर छेड़खानी की है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही, छात्रा के साथ रेप की आशंका भी जताई जा रही है. मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है.
दरअसल, हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में कुछ आरोपी युवती और उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर रहे हैं. साथ ही करीब छह युवक उसे निर्वस्त्र कर वीडियो बना रहे हैं. वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, शहर से लगी वन विभाग की जमीन में लोगों को पिकनिक मनाने के लिए वर्ष 1992 में सिटी फॉरेस्ट आबाद किया गया था.
कुछ ही सालों में यह सिटी फॉरेस्ट वन विभाग की देखरेख और बजट के अभाव में वीरान हो गया. इस सुनसान जगह पर अक्सर मौज मस्ती करने जाने वाले प्रेमी युगलों के पीछे आसपास इलाके के युवक लग जाते हैं और पकड़कर उनके साथ मारपीट कर धन उगाही करते हैं. इस मामले में कई बार पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है. इसी जगह बुधवार को रंगरेलियां मना रहे प्रेमी युगल को कुछ युवकों ने दबोच लिया. उनके साथ मारपीट कर वीडियो बनाया. वायरल वीडियो में आरोपी गालियां देता दिख रहे हैं और बेल्ट व डंडों से मारपीट कर प्रेमी जोड़े से पैसे की मांग कर रहे हैं.
इतना ही नहीं, ये हैवान युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बना रहे हैं. युवती का अभी तक पता नही चल सका है कि वह कहां है. इसके साथ ही रेप की वारदात की भी आशंका जाहिर हो रही है. इस मामले में सीओ सदर रविप्रकाश सिंह का कहना है कि यह घटना 16 अगस्त की है, जब सिटी फॉरेस्ट में एक युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे. वहां कुछ ग्रामीण और तीन-चार युवक पहुंचे और मारपीट कर रुपयों की मांग की. वायरल वीडियो मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है.
पुलिस ने आगे कहा कि युवती से निर्वस्त्र कर छेड़खानी करते दिख रहे हैं, लेकिन यह सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना नहीं है. उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में छह लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है. घटना की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

Sosad

समय निकाल कर हमारी भी खबरे लाइक करे