66वीं राज्य स्तरीय विद्यालय तीरंदाजी खेलकूद प्रतियोगिता

in #pratapgarh2 years ago

IMG-20221121-WA0089.jpg

इंडियन राउंड में भरतपुर, जयपुर एवं बीकानेर का रहा दबदबा

प्रतापगढ़ 21 नवम्बर। प्रतापगढ़ में आयोजित की जा रही 66वीं राज्य स्तरीय स्कूली तीरंदाजी 17 व 19 वर्ष प्रतियोगिता में आज इंडियन राउंड में भरतपुर, जयपुर एवं बीकानेर के तीरंदाजो का दबदबा रहा।

तीरंदाजी प्रतियोगिता के समन्वयक सुधीर वोरा ने बताया कि इंडियन राउंड के 19 वर्ष छात्र वर्ग की 50 मीटर तीरंदाजी प्रतियोगिता में भरतपुर के रामकिशन प्रथम, भीलवाड़ा के दीपांशु धाकड़ द्वितीय एवं नागौर के सुरेंद्र महावर तृतीय स्थान पर रहे हैं। 19 वर्ग की छात्रा वर्ग 50 मीटर की इंडियन राउंड प्रतियोगिता में जयपुर प्रथम की प्रियांशी टांक प्रथम, हनुमानगढ़ की प्रतीक्षा द्वितीय एवं अजमेर की मनीषा बेरवा तृतीय स्थान पर रही।

इसी तरह से इंडियन राउंड की 40 मीटर तीरंदाजी 17 वर्ष छात्र वर्ग में बीकानेर के योगेश खरोटे प्रथम, अजमेर के रामदेव धोबी द्वितीय एवं हनुमानगढ़ जिले के गुरजंट सिंह तृतीय स्थान पर रहे। इंडियन राउंड के 40 मीटर कि 17 वर्ष छात्रा वर्ग में बीकानेर की प्रांजल ठोलिया प्रथम, बांसवाड़ा की मोनिका भगोरा द्वितीय एवं नागौर की निवेदिता सैनी तृतीय स्थान पर रही है।उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक आनंद स्वामी एवं अनीता तंवर हैं।