इलैक्ट्रॉनिक की दुकान की दूसरी मंजिल पर बनी गोदाम में शाॅर्ट सर्किट होने से लगी आग

in #prashashan2 years ago

बकेवर।
लखना चकरनगर मार्ग पर एक इलैक्ट्रॉनिक की दुकान की दूसरी मंजिल पर बनी गोदाम में शाॅर्ट सर्किट होने से आगIMG-20220419-WA0088.jpg लग गयी आग लगने से गोदाम में रखा इलैक्ट्रॉनिक व फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से काफी समय बाद आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व घटना क्रम का जायजा लिया।
लखना चकरनगर मार्ग पर सुखवीर सिंह की इलैक्ट्रॉनिक की दुकान के दूसरी मंजिल पर बनी गोदाम में शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी। दुकान मालिक सुखवीर सिंह ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे के समय पर बाहर किसी काम से गया था तभी स्थानीय लोगों के माध्यम से सूचना मिली कि दुकान की दूसरी मंजिल से धूआ निकल रहा है पीड़ित दुकान मालिक मौके पर पहुंचा तो आग की लपटे व धूआ दूसरी मंजिल पर निकल रही थी स्थानीय लोगों द्वारा समर में पाइप जोड़ कर कड़ी मशक्कत कर काफी समय बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी साथ ही फायर ब्रिगेड को दी मौके पर पुलिस तो पहुंची लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची लोगों ने कड़ी मेहनत कर आग पर काबू पाया।
दुकानदार सुखबीर सिंह पुत्र स्व० किताब सिंह निवासी करौंधी ने आगे बताया कि दुकान के दूसरी मंजिल पर गोदाम बना हुआ था। आग जनी की घटना में गोदाम में रखे गद्दे फर्नीचर, सोफा इनवाइटर जलकर नष्ट हो गये। आगजनी की घटना में दुकानदार का लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। हांलाकि स्थानीय लोगों की कड़ी मेहनत से बड़ा हादसा होने से बचा।