ससुराल में आया युवक फांसी पर लटका मिला

खाचरियावास। निकटवर्ती ग्राम कुली के श्मशान घाट के पास एक युवक का शव खेजड़ी के पेड़ से लटका हुआ पाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी डूंगरी निवासी जितेंद्र जाट पुत्र राम चंद्र गेनण उम्र 27 साल कुली स्थित अपने ससुराल वाले घर से करीब 500 मीटर दूर खेजड़ी के पेड़ पर फांसी पर लटका पाया गया। युवक के फांसी पर लटके होने की सूचना मिलने पर सीआई मदनलाल कड़वासरा व पुलिस चौकी इंचार्ज बनवारीलाल मौके पर पहुंचे व शव को श्रीमती कमला देवी राजकीय स्वास्थ्य केंद्र खाचरियावास की मोर्चरी में पहुंचाया जहां से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

हत्या या आत्महत्या के फेर में पुलिस खाचरियावास। घटनास्थल के मौका मुआयने के आधार पर प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। डेड बॉडी के पास अपाचे मोटरसाइकिल व उसकी चाबी व मोबाइल मिला है। खाचरियावास। पोस्टमार्टम स्थल पर मौजूद के पिता रामचंद्र छोटे भाई ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के की ओर से किसी ने फोन कर जितेंद्र को कुली बुलाया था जिस पर जितेंद्र कुली पहुंचा उसके बाद अगले दिन सुबह खेजड़ी से लटका हुआ मिला जिससे ससुराल पक्ष पर हत्या कर लाश लटकाने का संदेह जताया है।

आटा साटा की भेंट तो नहीं चढ गया जीतू
खाचरियावास। जीतू है उसकी पत्नी सुमन दोनों में करीब 1 साल से अनबन की जानकारी भी सामने आई है सुमन पिछले करीब 1 साल से अपने पियर रह रही है। गुरुवार को जीतू अपने पिता रामचंद्र में भाई के साथ कुली अपनी पत्नी सुमन को मनाने आया था जिस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज भी हो गई बताइ। सुमन व उसके साथ 1 महिला खाचरियावास के अस्पताल भी गई थी। तकरार के बाद जीतू व उसके भाई को तो पिता रामचंद्र ने वापस गांव डूंगरी भेज दिया और खुद कुली स्थित अपने रिश्तेदार के पास रुक गया। मृतक जितेंद्र के भाई ने बताया कि शाम को ससुराल पक्ष से किसी महिला ने फोन कर जीतू को ससुराल बुलाया था जिस पर उसने जीतू को वहां जाने के लिए मना भी किया था। जीतू रेनवाल में ट्रक ट्रेक्टर रिपेयर के कारखाने पर काम करता था। सुबह उसके खेजड़ी से लटका होने की खबर मिली बकौल जितेंद्र जितेंद्र के भाई ने बताया कि हाल ही में भाइयों ने अपनी पत्नी को गिफ्ट में मोबाइल फोन भी किया था मृतक जितेंद्र के 12 साल की एक व एक 10 साल की लड़की, करीब 5 साल का एक लड़का भी है। जीतू की पत्नी पिछले 1 साल से अपने पीहर रह रही है जबकि सुमन के भाई की पत्नी भी इतने ही समय से अपने पीहर में रह रही है। ऐसे में मामलाआंटा सांटा का भी लग रहा है, जिसकी भेंट जीतू चढ़ गया है।