आत्महत्या के लिये उकसाना प्रदर्शन कारियो को पड़ा मंहगा,19 गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

in #pradarshani2 years ago

गोंडा। पिछले दिनों हुए भोलू सिंह हत्या कांड को राजनैतिक हवा देना अवध केसरी सेना को पड़ा मंहगा,गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर केसरी सेना के अध्यक्ष सहित 19 को भेजा गया जेल।
अवध केसरी सेना द्वारा हत्या कांड में जबरन एक विधायक को जेल भेजने को लेकर दो जातियों को आमने सामने लाकर खड़ा कर तनाव पैदा कर दिया है।अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया हत्या में नामजद सभी अभियुक्तो को पहले ही जेल भेजा जा चूका गया है।लेकिन अवध केसरी सेना के लोग पीड़ित परिवार को उकसा कर उसे आत्महत्या करने की धमकी दिला रहा था,17 जुलाई को गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन न कर बिना अनुमति के जिला पंचायत के टीन शेड के नीचे अवैध रूप से
भीड लगाकर शासन-प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी किया गया,मृतक भोलू सिंह के परिवार को उकसाकर भारी मुवावजे के लिए राजनीतिक वर्चस्व कायम रखने को लेकर अवध केशरी सेना के बैनर तले आम रास्ते को अवरूद्ध करते हुए, सरकारी कार्य में बाधा पहुॅचाया गया,भोलू सिंह की पत्नी को मांग न पूरी होने पर आत्महत्या के लिए उकसाते हुए,शासन प्रशासन को फसांने की धमकी दिया गया।पुलिस व प्रशासन के अनुनय विनय करने के बाद भी धरना प्रदर्शन समाप्त करने से मना करते हुए धरना प्रदर्शन को और उग्र कर दिया गया था। जिसको लेकर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज 19 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इन्हें पुलिस ने किया गिरफ्तार

नील ठाकुर उर्फ अमरपाल सिंह,अजीत सिंह,
दिनेश प्रताप सिंह,आदित्य सिंह,उग्रसेन सिंह,शिवम सिंह,राघवेन्द्र सिह,मनीष सिंह,बालमुकुन्द तिवारी,
अमित मिश्रा,अरविन्द सिंह,मोहित सिंह,शिवम पाण्डे,राधे सिंह,विवेक सिंह,महेन्द्र प्रताप,नीरज सिंह,प्रवीन सिंह,अमित शुक्ला को गिरफ्तार किया गया है।

0---1.jpg