Man fell in Pond and dies

in #pond2 years ago

बड़ली तालाब में युवक डूबा, मौत
जोधपुर। शहर के निकटवर्ती बड़ली तालाब पर मछलियों का दाना डालने गया एक युवक पैर फिसलने से उसमें गिर गया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया। वक्त उसकी पत्नी भी साथ थी।
राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि गुजरात के सूरत शहर में जमना अपार्टमेंट में रहने वाले रमेश पुत्र ओमप्रकाश माहेश्वरी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका रिश्तेदार किशन धूत पुत्र जसराज धूत अपनी पत्नी के साथ बड़ली भैरूजी के निकट तालाब पर मछलियों का दाना डालने गया था। मगर वह पैर फिसलने से उसमें गिर गया। पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना में मर्ग दर्ज किया है।.............
शराब के नशे में नाले में गिरा श्रमिक, मौत
जोधपुर। शहर के निकटवर्ती सालावास के पास में एक फैक्ट्री के नजदीक शराब के नशे में श्रमिक नाले में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। बोरानाडा पुलिस ने मर्ग दर्ज किया और कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा।
बोरानाडा पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के कटनी हाल सालावास के पास में श्री विनायक कॉरपोरेशन में काम करने वाला सुभम नाम का श्रमिक शराब का सेवन करता था। रात को वह पास से गुजर रहे एक नाले में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना में उसके रिश्तेदार गणेश प्रसाद की तरफ से मर्ग दर्ज किया। शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया गया।
तीन माह बाद पकड़ा गया शातिर नकबजन, पहले बाल अपचारी को लिया था संरक्षण में

Sort:  

लाइक कमेंट करे फॉलो करे