जेपी नड्डा ने अशोक गहलोत की तुलना नीरो से की

in #politics2 years ago

IMG-20220511-WA0039.jpgभारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुलना रोम के शासक नीरो से की है. उन्होंने राजस्थान में हाल में हुई कई घटनाओं का ज़िक्र किया और गहलोत सरकार पर निशाना साधा. पिछले दिनों रामनवमी और ईद के दौरान करौली और जोधपुर में हिंसा हुई थी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- अख़बार खोलो, तो कभी करौली, अख़बार खोलो तो कभी जोधपुर, अख़बार खोलो तो कोई नया ज़िला राजस्थान का. हम बता रहे हैं कि एक तरफ़ हमारी सरकार ज़िम्मेदार और रेस्पॉन्सिव है और दूसरी तरफ़ देखिए , जिस दिन जोधपुर में लोग सड़कों पर थे, उस दिन गहलोत साब अपना जन्मदिन मना रहे थे. जब रोम जल रहा था, तो नीरो बाँसुरी बजा रहा था, ये स्थिति है.

हालाँकि अशोक गहलोत ख़ुद कई बार राजस्थान में हुई घटनाओं के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहरा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि देशभर में जहाँ भी हिंसा हुई, उसका एक पैटर्न था. जेपी नड्डा ने ये भी आरोप लगाया कि इन लोगों को एक नया बहाना मिल गया है. उन्होंने कहा कि हर चीज़ के लिए आरएसएस और बीजेपी से सवाल पूछे जाते हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि अशोक गहलोत ने जोधपुर का दौरा क्यों नहीं किया. जबकि जोधपुर गहलोत का अपना शहर है.