ED के पास सबका पता है लेकिन मुंद्रा पोर्ट का नहीं- श्रीनिवास बीवी का तंज, BJP से मांगा जवाब

in #politics2 years ago

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुंद्रा पोर्ट को लेकर सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया कि एक ही पोर्ट पर 3 बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद, उसी पोर्ट पर लगातार ड्रग्स कैसे उतर रही है क्या गुजरात की कानून व्यवस्था खत्म है।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने गुजरात के मुंद्रा पोर्ट को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी के पास सबका पता है, लेकिन मुंद्रा पोर्ट का पता नहीं है। बता दें कि मुंद्रा पोर्ट गुजरात के कच्छ में स्थित है, जहां पिछले साल बड़ी मात्रा में हेरोइन पकड़ी गई थी। दो कंटेनरों में तकरीबन 3 हजार किलो हेरोइन बरामद हुई थी, जिसकी कीमत 21 हजार करोड़ रुपए थी।

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में कहा कि ईडी के पास सबका पता है, लेकिन मुंद्रा पोर्ट का नहीं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सवाल करते हुए कहा, “सरदार भी तुम्हारा, पोर्ट भी तुम्हारा। फिर ड्रग्स किसका? बीजेपी जवाब दो.. “

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरा है। उन्होंने अपने ट्वीट में दो सवाल करते हुए कहा,”एक ही पोर्ट पर 3 बार ड्रग्स बरामद होने के बावजूद, उसी पोर्ट पर लगातार ड्रग्स कैसे उतर रही है? क्या गुजरात में कानून व्यवस्था खत्म है? माफिया को कानून का कोई डर नहीं? या ये माफिया की सरकार है?”

इस पर कई ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। जयदीप नाम के एक यूजर ने कहा, “ड्रग्स के पैसे रॅली के लिये, मीडिया और एमएलए खरीदने के लिये उपयोग मे लाये जा रहे है। देश के बडे नेताओ का ड्रग्स के धंदे मे शामिल होणा युवा पिढी को बरबाद करेगा और जनतंत्र को खतम करेगा। पाबलो एस्कॉबर ने जो कॉलंबिया मे किया था ये गुजराती बिजनेसमन भारत मे कर रहे है।”

अरिष्टनेमी नाम के एक यूजर कहा, “यह किसने पकड़ा?? बीजेपी सरकार के अधिकारियों ने पकड़ा है क्या? या कांग्रेस सरकार के अधिकारियों ने पकड़ा है कौन पकड़ा है भाई?? लगता है बीजेपी अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार रही है पकड़वा पकड़वा कर!! हा हा हा हा वाह भाई।”043A1C71-FA87-44F2-8B85-21877C22E859.jpeg