अखिलेश यादव को ac कमरों से निकलने की नसीहत देने वाले ओपी राजभर अब घीरते दिख रहे हैं

in #politics2 years ago

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को एसी कमरों से बाहर निकलने की नसीहत देने वाले ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) अब फॉर्च्यूनर (Fortuner) को लेकर घिर गए हैं.
उत्तर प्रदेश उपचुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) लगातार हमले कर रहे हैं. ओपी राजभर ने बीते दिनों अखिलेश यादव को एसी कमरों से बाहर आकर राजनीति करने की नसीहत तक दे डाली थी. लेकिन अब वे खुद इस मामले में घिरते दिख रहे हैं. दरअसल, गुरुवार को एक फॉर्च्यूनर (Fortuner) गाड़ी की तस्वीर सामने आई. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस ओपी राजभर और उनके बेटे ही इस्तेमाल करते रहे हैं.

सुभासपा ने नकारा
सपा प्रमुख अखिलेश यादव को उपचुनाव में हार के बाद एसी कमरों से निकलने की नसीहत देने वाले ओपी राजभर अब घीरते दिख रहे हैं. गुरुवार को एक फॉर्च्यूनर गाड़ी की तस्वीर सामने आई है. कहा जा रहा है कि इस गाड़ी को सुभासपा प्रमुख और उनके बेटे ही केवल इस्तेमाल करते रहे हैं. हालांकि सुभासपा ने इस बात से इनकार कर दिया है. लेकिन पार्टी के ओर से इस बात को कबूला गया है कि ये गाड़ी सपा के ओर से ही दी गई थी. लेकिन दावा किया गया कि ओम प्रकाश राजभर इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं.
गाड़ी का डीटेल्स भी मिला
सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी की तस्वीर सामने आने के बाद से ही गठबंधन के दोनों दलों में बवाल मच गया है. इस गाड़ी की डीटेल्स सामने आने के बाद तो सुभासपा नेता अपने पार्टी प्रमुख के बचाव में उतर गए. बताया जा रहा है कि जिस फॉर्च्यूनर गाड़ी से ओम प्रकाश राजभर और उनके दोनों बेटे चल रहे हैं वो गाड़ी सपा के ओर से गिफ्ट की गई है. गुरुवार को ये गाड़ी लखनऊ में सुभासपा के कार्यालय पर खड़ी देखी गई. ये गाड़ी समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ के नाम पर रजिस्टर्ड है. इस गाड़ी का नंबर UP 32MK 9290 हैn40433134416579084427253c57dc7a5d4f67d40a36f19c8ad79c7c67dc8373642ad40379ff5f240efebd0b.jpg

Sort:  

35% से like done
आप भी like करे ठिक लगे तो।
अनिल अत्री।

@aanews