नरेंद्र मोदी से अच्छा श्रोता नहीं ,बोले विवेक, लोग पूछने लगे-अब किस फिल्म का प्रमोशन कराना है?

in #politics2 years ago

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी।

द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। विवेक ने ट्विटर पर कहा है कि उन्हें अपने जीवन में नरेंद्र मोदी से श्रोता नहीं मिला है। जिसपर यूजर्स ने मजे लेते हुए उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए।

दरअसल सबसे पहले विवेक ने ट्विटर पर लिखा था,”जब आप किसी की बात सुनते हैं और चुपचाप बस अपना सिर हिलाते हैं, तो ये बोलने वाले में ऑक्सीटोसिन छोड़ता है। ऑक्सीटोसिन एक तालमेल और विश्वास पैदा करने वाला न्यूरोकेमिकल है। अपने चारों ओर देखिए, जिन पर आप भरोसा करते हैं, वे सभी अच्छे श्रोता होने चाहिए। सुनना कला नहीं, विज्ञान है।#रचनात्मक चेतना।”

इसी ट्वीट को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा,”मैंने अपने पूरे जीवन में जिस महान श्रोता से मिला हूं वो हैं नरेंद्र मोदी। आप बताएं आपके लिए कौन है।” इसपर यूजर्स ने डायरेक्टर की चुटकी लेनी शुरू कर दी है। स्वप्निल नाम के यूजर ने उनसे पूछा,”अब कौनसी फिल्म का प्रमोशन करना है?” जिसपर विवेक ने जवाब दिया,”साइलेंट फिल्म।” अन्य यूजर ने लिखा,” विवेक ने आज तक जो भी कहा वो किसी भी आम आदमी के लिए सुनना मुश्किल है। मैं इसके लिए मोदी जी की सराहना करता हूं।”PM-Modi-PTI.jpg

Sort:  

Goodnews

👌👌👌✍🏻

Good 👍 👍 👍

ज़ब लाइक फॉलो से एक दूसरे कों बेनिफिट है तों फॉलो आप हमे करे हम आप कों करते है ख़बर कों लाइक भी करें l