Viral Video के चलते गुजरात कांग्रेस के सीनियर नेता को लेना पड़ा राजनीति से ब्रेक

in #politics2 years ago

गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरत सिंह सोलंकी ने शुक्रवार को कुछ महीनों के लिए सक्रिय राजनीति से ब्रेक लेने की घोषणा की हैं. दरअसल उनकी यह घोषणा उनके वैवाहिक जीवन में आ रही दिक्कत के बाद आई. असल में कुछ दिन पहले उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोलंकी ने कहा कि इस अवधि के दौरान कुछ महीनों के लिए राजनीति से दूर रहने और "दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों और अन्य पिछड़े समुदायों के लोगों" से मिलने पर ध्यान केंद्रित करने का उनका निर्णय स्वैच्छिक हैं.
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोलंकी की अलग रह रही पत्नी रेशमा एक घर में घुसती है और दूसरी महिला की पिटाई करती है. रेशमा उस महिला पर अपने पति को छीनने का आरोप भी लगा रही है. इस वाकये के सुर्खियों में आने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में सोलंकी ने कहा, "मैंने कुछ महीनों के लिए सक्रिय राजनीति से ब्रेक लेने का फैसला किया है और सामाजिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करूंगा. मैं इस अवधि के दौरान दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों और अन्य पिछड़े समुदायों के लोगों से मिलने में अधिक समय बिताऊंगा."हालांकि ऐसा अनुमान लगाया गया था कि यह निर्णय पार्टी के निर्देश पर लिया गया है, लेकिन सोलंकी का दावा है कि मुझे आलाकमान से कोई निर्देश नहीं मिला है. अपनी अलग रह रही पत्नी पर हमला करते हुए 68 वर्षीय नेता ने कहा कि वह इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक विरोधियों के हाथों में खेल रही हैं. जिससे "यह स्पष्ट है कि वह उन लोगों के हाथों की कठपुतली है, जो आगामी (राज्य) चुनावों में मुझे और कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. hc042cp_bharatsinh-solanki-650_625x300_13_July_21.webp

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।मार दीजिए एक लाइक 👍।कर लीजिए फोलो।