तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- पार्थ चटर्जी को फ़ौरन बर्ख़ास्त किया जाए

in #politics2 years ago

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी के कथित शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में गिरफ़्तारी के बाद तृणमूल कांग्रेस के एक बड़े नेता और प्रवक्ता कुणाल घोष ने सख़्त लहजे में उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की माँग की है.

कुणाल घोष ने ट्वीट कर लिखा है- "पार्थ चटर्जी को तत्काल मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाना चाहिए. उन्हें बर्ख़ास्त कर देना चाहिए."

कुणाल घोष ने आगे लिखा है- "यदि पार्टी को मेरा ये बयान ग़लत लगता है तो उसे पूरा हक़ है कि वो मुझे सभी पदों से हटा दे. मैं पार्टी का एक सैनिक बना रहूँगा."

प्रवर्तन निदेशालय ने पश्चिम बंगाल के उद्योग, वाणिज्य और संसदीय कार्यों के मंत्री पार्थ चटर्जी को 23 जुलाई को गिरफ़्तार किया था.

कुणाल घोष ने उस वक़्त कहा था कि पार्टी उनको तब तक मंत्री पद और महासचिव पद से नहीं हटाएगी जब तक कि वो दोषी साबित नहीं हो जाते.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि पार्टी किसी व्यक्ति के ख़िलाफ़ तभी कार्रवाई करेगी जब अदालत उसे दोषी ठहरा दे.
AmRc67RgYaWTxvDAy3kqV9SZbUwf9AmijTuGdK32MNjutiiczof1ANaawPdo57ofBd3zEuSeJpMkEoMTeZeuDUBTq19kLaQaaustvwDtWU8k9tG1zCqk8QgKJ6BhxxSdBPJJAMkivBcS2iYGXVB84P7Jmr5z1tT8.jpeg