राजठाकरे को अयोध्या सीमा में धुसने नही दंगा-सासंद बृजभूषण

in #politics2 years ago

raj-thackeray.jpg
5 जून को रामलला के दर्शन के लिए आ रहे अयोध्या

गोण्डा। उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगे राज ठाकरे। सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने ट्वीट कर दी चेतावनी।
उन्होने ने कहाकि उत्तर भारतीयों का अपमान करने वाले से राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफ़ी नहीं मांग लेते तब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए।

WhatsApp Image 2022-05-05 at 2.38.44 PM.jpegराम मंदिर आन्दोलन से लेकर मंदिर निर्माण तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिन्दू परिषद और आमजन की ही भूमिका रही है ठाकरे परिवार का इससे कोई लेना देना नहीं । गोण्डा के कैसरगंज से सासंद है बृजभूषण शरण सिंह।

राज ठाकरे के बारे में बीजेपी सांसद की टिप्पणी
आपको बता दें कि राज ठाकरे 5 जून को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या आ रहे हैं। इससे पहले बीजेपी सांसद का कमेंट सामने आया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में प्रवेश नहीं करने देंगे. अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे को सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राज ठाकरे से तब तक नहीं मिलने का अनुरोध करता हूं जब तक कि राज ठाकरे सार्वजनिक रूप से उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते।

बीजेपी ने तारीफ
बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जब उन्होंने हाल ही में यूपी की योगी सरकार की तारीफ की है। लाउडस्पीकर विवाद को जन्म देने वाले भाजपा से राज ठाकरे की नजदीकियों को लेकर भी इन दिनों चर्चा हो रही है। हालांकि उत्तर भारतीयों को लेकर राज ठाकरे और मनसे का रुख साफ है। उन पर महाराष्ट्र में यूपी और बिहार के लोगों से नौकरी छीनने और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगा है।