किसान पुत्र का उपराष्ट्रपति चुना जाना देश के लिये हर्ष का विषय*

in #politics2 years ago

IMG-20220807-WA0037.jpg देवरिया। एनडीए से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार किसान पुत्र जगदीप धनखड़ का भारत के उपराष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने औरा चौरी पार्टी कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिला खुशी मनाया।
इस दौरान जिला पंचायत सदस्य,जिलामहामंत्री महिला मोर्चा बबिता चौहान ने कहा कि एक किसान पुत्र का देश के एक और सर्वोच्च पद उपराष्ट्रपति पर चुना जाना पूरे देश के लिए हर्ष का विषय है।यह केवल भाजपा की सरकार है तो सम्भव है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को देश के सर्वोच्च पद तक पहुचा सकती है,वही विपक्ष केवल परिवार तक ही सिमट कर रह जाता था।राजस्थान के झुंझुणूं जिले में एक सुदूर किठाना गांव में साधारण कृषक परिवार में जन्मे जगदीप धनखड़ का उपराष्ट्रपति बनना हम सभी के लिये खुशी का विषय है।
भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय ने कहा कि जगदीप धनखड़ अपने लम्बे सार्वजनिक जीवन में निरंतर जनता से जुड़े रहे हैं।मेरा मानना है कि जमीनी मुद्दों की बारीकी समझ व उनके अनुभव का देश को और उच्च सदन को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।वे संविधान के आदर्श संरक्षक सिद्ध होंगे।
इस दौरान शुभम मणि त्रिपाठी, राजन मल्ल, यशवंत शाही सन्नी,मारकंडेय गिरी,राहुल कुमार,सतेन्द्र चौहान, कमलेश चौहान,प्रमोद चौहान,कलश चौहान,बंटी कुमार,संजय जायसवाल,अमित दूबे आदि रहे।