आजमगढ:अब गाना बंद केवल विकाश का काम होगा गाना डेढ़ साल बाद - दिनेश लाल यादव निरहुआ

in #politics2 years ago

आजमगढ : आजमगढ़ लोकसभा से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को नगर के नेहरूहाल में स्वागत समारोह का आयोजन कर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ आर्यमगढ़ बनेगा। उन्होने कहा वे जीतने के बाद तुरंत सीएम योगी आदित्यानाथ से जनपद के विकास के संबन्ध में मुलाकात की। सीएम ने भरोसा दिलाया कि केवल आजमगढ़ की पांच ही नहीं बल्कि दस विधानसभा सीटों पर रूके हुए विकास कार्यो की गति तेज होगी। इसके लिए उन्होने अधिकारियों को भी निर्देष दिए है। दिनेश लाल यादव ने कहा कि अब गाना बंद, केवल विकास का काम होगा और गाना डेढ़ साल बाद ।

नगर के नेहरूहाल में शाम को आयोजित नवनिर्वाचित सांसद के स्वागत समारोह में क्षेत्रीय मंत्री डा0 धर्मेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे। नवनिर्वाचित सांसद का भाजपा के आजमगढ़ व लालगंज जिलाध्यक्ष ने स्वागत किया। उसके बाद पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया। इस अवसर पर नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जीत के लिए आजमगढ़ की जनता का धन्यावाद देते हुए कहा कि जनता से हमने डेढ वर्ष विकास के लिए मांगे थे। जीत के बाद जनता से किये गये वादे को पूरा करने व आजमगढ़ के विकास के लिए सीएम योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की। इस सम्बन्ध में सीएम ने साफ किया आजमगढ की केवल पांच विधानसभा नहीं बल्कि दो लोकसभा की दस विधानसभाओं में रूके हुए विकास कार्यो को तेजी से कराया जायेगा। इसके लिए सीएम ने अधिकारियों को निर्देश भी दिये है। Screenshot_20220630-191056_WhatsApp.jpg
राजस्थान में कन्हैयालाल हुई हत्या की निंदा करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि देश में कानून का राज है और कानून के हिसाब से उसे सजा दी जाती है। लेकिन ऐसा करने वालों के खिलाफ इतनी कठोर सजा दी जानी चाहिए कि कोई ऐसा दोबारा करने की सोचे भी न सके।
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ निश्चित रूप से आर्यमगढ़ बनेगा और इससे किसी को नाराज होने कीजरूरत नहीं है। क्योकि अगर हमारे घर कोई दूसरा आया और हमारी नेम प्लेट को हटा दिया हो लेकिन जब हम अपना नेम प्लेट लगायेगें तो किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इसका संकते सीएम योगी ने आजमगढ़ में दिया था, तो निश्चित रूप से आर्यमगढ बनेगा। Screenshot_20220630-190953_WhatsApp.jpg
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा लगातार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलने के सवाल पर सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि ओपी राजभर सही बोल रहे है। एसी में बैठकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है। चुनाव जीतने के लिए जमिन पर उतरना पड़ेगा और जीतने के बाद तो जमिन पर काम करना पड़ेगा। वे जीतकर भी टाइम नहीं दे पाये और चुनाव में भी टाइम नहीं दे पाये लेकिन हमलोग चुनाव के समय भी जनता के बीच में थे और जीतने के बाद भी जनता के बीच ही रहेगें तभी हम अपना किया हुआ वादा पूरा कर पायेगें । दिनेश लाल यादव निरहुआ ने माना कि आजमगढ़ सीट का समीकरण इतना कठीन है कि यहां दुआ और आर्शिवाद से ही जीता जा सकता है। इसके लिए आजमगढ़ जनता और हमारे देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत और आर्शीवाद से जीत मिली है। दिनेश लाल यादव ने कहा कि अब गाना बंद केवल आजमगढ़ के विकास के लिए काम करेगें और गाना डेढ़ साल बाद।