अरविंद केजरीवाल और आप ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया

in #politics2 years ago

अरविंद केजरीवाल और आप ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया download-2020-12-07t090350171-924331-1607312267.pngहै कि वह फर्जी आरोपों में पार्टी नेताओं को निशाना बनाने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के गिरफ्तार मंत्री सत्येंद्र जैन की एक व्यापक रूप से साझा की गई तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए आज कहा कि मंत्री को कल अस्पताल ले जाया गया था।

वायरल फोटो में, सत्येंद्र जैन, जो वर्तमान में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में है, एक कार में दिखाई दे रहा है जिसके चेहरे पर खून लग रहा है। इसने अटकलों को हवा दी कि उनके मुंह के पास चोट थी।

"वह ईडी की हिरासत में है और मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि हमारा कोई सीधा संपर्क नहीं है। मैं इस पर कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं। उसे कल अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में जो कुछ भी हुआ, जब वह थोड़ा बेहतर था, उन्हें वापस ले लिया गया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुई है और श्री केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के नेता उनके समर्थन में टिप्पणियां पोस्ट कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, 'दिल्ली मोहल्ला क्लीनिक देने वाला शख्स।

सत्येंद्र जैन को 30 मई को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह 13 जून (सोमवार) को ईडी की हिरासत में रहेंगे।

केजरीवाल और आप ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करके पार्टी नेताओं को फर्जी आरोपों में निशाना बना रही है।