बीजेपी कार्यकर्ताओं और आदिवासी समाज के लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई

in #politics2 years ago

IMG-20220723-WA0001.jpg

झांसी। देश की प्रथम आदिवासी महिला के देश की राष्ट्रपति चुने जाने पर ग्राम धमना पायक में जनजाति समाज के लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री प्रदीप प्रदीप पटेल सर जी ने कहा कि एक अति सामान्य जनजातीय परिवार से आने वाली NDA प्रत्याशी श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी का भारत का राष्ट्रपति चुना जाना पूरे देश के लिए अत्यंत गौरव का पल है, उन्हें बधाई देता हूँ।
यह विजय अन्त्योदय के संकल्प को चरितार्थ करने व जनजातीय समाज के सशक्तिकरण की दिशा में एक मील का पत्थर है।

श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी जिन विषम परिस्थितियों से संघर्ष करते हुए आज देश के इस सर्वोच्च पद पर पहुँची है वो हमारे लोकतंत्र की अपार शक्ति को दर्शाता है।
इतने संघर्षों के बाद भी उन्होंने जिस निःस्वार्थ भाव से खुद को देश व समाज की सेवा में समर्पित किया वो सभी के लिए प्रेरणीय है।
IMG-20220723-WA0002.jpg
मोदी जी के नेतृत्व में NDA के सहयोगियों,अन्य राजनीतिक दलों व निर्दलीय जनप्रतिनिधियों का जनजातीय गौरव श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के पक्ष में मतदान करने पर आभार व्यक्त करता हूँ।
मुझे विश्वास है कि भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में मुर्मू जी का कार्यकाल देश को और गौरवान्वित करेगा।
इस कार्यक्रम में ग्राम धमना पायक के गणमान्य लोगों के साथ भाजपाइयों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया इस मौके पर चंद्रशेखर अडजरिया, कृपेद्र पटेल प्रधान जी, पवन पटेल लारौनी, हिमांशु शर्मा, सुरेश पटेरिया, जितेंद्र पटेल, शशिकांत पटेल, शत्रुघ्न पटेल, जगदीश गुप्ता, जानकी श्रीवास, ओम प्रकाश गुप्ता, कुंवर लाल अहिरवार ,जुम्मन आदिवासी, काशीराम आदिवासी, लखन आदिवासी, जयंती आदिवासी, भूरा आदिवासी, चैनपुरा वारी, लल्लू ,बृजलाल, मुन्ना ,मनोज श्रीवास ,दुर्गा प्रसाद ,ओम प्रकाश श्रीवास, घना राम पटेल, रामु पटेल, दामोदर कुशवाहा, राम सिंह अहिरवार, रिंकू रैकवार, पिंटू पटेल ,तुला अहिरवार, राहुल श्रीवास आदि उपस्थित रहे कार्यक्रम के बाद बच्चों एवं महिलाओं में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पुष्पेंद्र पटेल सर ने मिठाई वितरित की, एवम सभी बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की और सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया और बड़े हर्षोल्लास के साथ सभी लोगों का सम्मान किया और ग्रामीणों में मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।

रिपोर्ट - राजीव दीक्षित, झांसी