भाजपा में ही फूट डाल रहे नीतीश! बोले- सुशील मोदी को CM बनाते तो न होती दिक्कत

in #politics2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS
PUBLISHED BY - PREETIYADAV
आठवीं बार सीएम की सत्ता संभालते ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ नए रंग में नजर आ रहे हैं। पहले पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करना और अब भाजपा में ही फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। अपने पूर्व कार्यकाल में डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी के बयान पर काउंटर अटैक करते हुए नीतीश ने कहा कि अगर भाजपा सुशील कुमार मोदी को 2020 के विधानसभा चुनावों के बाद सीएम बना देते तो चीजें यूं न बिगड़ती।

नीतीश कुमार, जिन्होंने मंगलवार को भाजपा से नाता तोड़ लिया और मुख्यमंत्री के रूप में वापसी के लिए विपक्षी राजद के साथ हाथ मिलाया, ने अपने पूर्व कार्यकाल में डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी द्वारा खुद पर लगाए गए आरोपों के जवाब दिया। सुशील मोदी के बारे में सवालों के जवाब में नीतीश कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "वह एक प्रिय मित्र रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाया गया? यदि उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया होता, तो चीजें इस स्तर तक नहीं पहुंचती।"

नीतीश कुमार यह कहते रहे हैं कि वह चुनाव के बाद भी पद पर बने रहने के मूड में नहीं थे, जिसमें उनकी पार्टी का प्रदर्शन खराब रहा, लेकिन भाजपा के नेताओं के आग्रह पर वह नरम पड़े। उन्होंने भाजपा पर पार्टी को खत्म करने की "साजिश" का आरोप लगाया था।

2024 में नहीं रहेंगे

नीतीश कुमार ने नाम न लेते हुए पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। कहा कि 2014 में जो हुआ वो 2024 में नहीं होने वाला है। भाजपा नेताओं के बयान विपक्ष खत्म हो रहा है पर नीतीश ने कहा कि विपक्ष कैसे खत्म होगा। हम भी तो उसी में आ गए हैं।