अखिलेश यादव ने ‘मानसून ऑफर’ के बाद पेश किया विंटर डिस्काउंट

in #politicslast month

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर फिर से हमला करते हुए कहा है कि वह सरकार गिराने के लिए 'विंटर डिस्काउंट' भी देंगे। इससे पहले, उन्होंने मौर्य को '100 लाओ सरकार बनाओ' का मानसून ऑफर दिया था। इसके अलावा, अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के पाला बदलने पर भी प्रतिक्रिया दी, लेकिन उनका नाम नहीं लिया।

akhilesh-yadav.jpg

imagecredit:TV9 Bhartvarsh

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर फिर से व्यंग्य करते हुए कहा कि वह सरकार गिराने के लिए 'विंटर डिस्काउंट' भी देंगे। एक चैनल को दिए साक्षात्कार में उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक सरकार नहीं गिरती, तब तक कोई न कोई ऑफर देना पड़ेगा।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष
अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष दो-तीन दिन में बन जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में होने वाले 10 सीटों के उपचुनावों और हरियाणा तथा महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस से गठबंधन बनाए रखने की बात कही। उन्होंने झारखंड में सपा के संगठन की स्थिति पर भी चर्चा की और स्थानीय नेताओं से बात करके निर्णय लेने का आश्वासन दिया।

राजनीतिक स्वागत
जयंत चौधरी का नाम लिए बिना, अखिलेश ने कहा कि यदि आज सरकार किसी और दिशा में है तो कुछ नेता वहां चले जाते हैं, और अगर कल हमारी सरकार बनेगी तो वे वापस आ सकते हैं। उन्होंने ऐसे नेताओं का स्वागत करने की बात कही।
लखनऊ में रिवर फ्रंट

अखिलेश यादव ने लखनऊ में रिवर फ्रंट के लिए गरीबों के घरों को तोड़ने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि जब दूसरे मोहल्लों के लोग विरोध में खड़े हो गए, तो मुख्यमंत्री को लगा कि उनकी सरकार चली जाएगी।
इस प्रकार, अखिलेश यादव ने अपनी राजनीतिक रणनीतियों और आगामी चुनावों के संदर्भ में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डाला।

Sort:  

यह कॉपी पेस्ट से कुछ होने वाला नही है नयापन लाने के लिए कुछ करे