PM को चाय की दुकान ऑफर करने के सवाल पर बिफरे मणिशंकर अय्यर, पहले चिल्लाए, फिर आवाज बदल पैरों में गिरे

in #politics2 years ago

Wortheum news,hkansh

पीएम मोदी को चाय की दुकान ऑफर करने पर पूछा सवाल, तो भड़के मणिशंकर अय्यर (Photo Credit : द इंडियन एक्स्प्रेस)
भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो उनके एक इंटरव्यू का है, जिसमें पीएम मोदी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अय्यर बिफर गए। पहले तो इंटरव्यूवर को उन्होंने सिर्फ मुद्दे से जुड़े सवाल पूछने के लिए कहा और फिर आवाज बदलकर पैरों में गिर गए।

इस वीडियो में इंटरव्यूवर ने मणिशंकर अय्यर से कहा कि आप भी काफी विवादों में रहे हैं एक बार आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय की दुकान ऑफर करने की बात कही थी। इस पर कांग्रेस नेता गुस्सा हो गए और कहने लगे कि मुझे याद नहीं क्योंकि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने चाय वाले का शब्द इस्तेमाल नहीं किया।

जब इंटरव्यूवर ने फिर से कहा कि मुझे याद है ये बात तालकटोरा स्टेडियम की है, तो मणिशंकर अय्यर बोले- “मैंने कहा कि वो हारेंगे और यदि वो चाहें और अगर चाय का वितरण करने को वो तैयार हैं तो हम उनकी कुछ मदद कर सकते हैं।” इस पर साक्षात्कारकर्ता ने कहा कि ये तो किसी को नीचा दिखाने वाली बात है। इस पर कांग्रेस नेता बोले “नहीं ये आपका कहना है।” इसके बाद मणिशंकर अय्यर भड़क गए और कहने लगे कि आप पांच साल बाद भी यही बातें कर रहे हैं। आप कश्मीर की बात कीजिए और अगर उसे लेकर आपके सवाल पूरे हो गए हैं तो खत्म करें।

Sort:  

Oo bhai pm h kuch soch samaj ke question kiya karo

आप किसी की पोस्ट को लाइक नहीं करेंगे तो दूसरा भी आपकी पोस्ट को लाइक नहीं करेगा सिर्फ खबरें लिखने से वर्दीयम डॉलर नहीं मिलेगा इस प्रोजेक्ट की खासियत यह है कि जितना लाइक आएगा उतना वर्दीयममें डॉलर मिलेगा अतः आपसे अनुरोध है कि आप सभी की खबरों को लाइक या कमेंट करिए धन्यवाद