ठाकरे की बागी विधायकों से अपील, मुंबई आकर बात करने से निकलेगा हल

in #politics2 years ago

Thakarey.jpg
मुंबई। शिवसेना के सभी नौ बागी मंत्रियों के विभागों को वापस लेने के एक दिन बाद तथा अलग हुए विधायकों को उच्चतम न्यायालय से राहत मिलने की पृष्ठभूमि में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा डाले असंतुष्ट विधायकों से मुंबई लौटने तथा उनसे बातचीत करने की अपील की।

ठाकरे ने ऐसे वक्त टिप्पणी की है जब शिवसेना के कुछ नेताओं, खासकर संजय राऊत द्वारा दिए गए विवादास्पद बयानों से हंगामा मच गया है। राउत ने कहा था कि 40 शव मुंबई आएंगे। ठाकरे के एक सहयोगी ने मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए कहा अभी बहुत देर नहीं हुई है। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप वापस आएं और मेरे साथ बैठें तथा शिवसैनिकों और जनता के बीच बने भ्रम (जो आपके कार्यों से पैदा हुआ) को दूर करें।

वापस आकर मुझसे बात करें विधायक- ठाकरे
उन्होंने कहा अगर आप वापस आते हैं और मुझसे बात करते हैं तो कोई रास्ता निकलेगा। पार्टी अध्यक्ष और परिवार के प्रमुख के रूप में मुझे अब भी आपकी परवाह है। बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने गुवाहाटी में डेरा डाले कुछ विधायकों के नामों का खुलासा करने के लिये पार्टी को चुनौती दी है, जो कथित तौर पर पार्टी नेतृत्व के संपर्क में हैं।

शिंदे के समर्थक ठाणे के दो नेताओं को शिवसेना से किया निष्कासित : ठाणे की पूर्व महापौर और जिले में शिवसेना की समन्वयक मीनाक्षी शिंदे को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

मेरे समूह के उन विधायकों के नाम बताएं, जो आपके संपर्क में हैं
शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने, उनके समूह के 20 विधायकों के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले दल के संपर्क में होने के दावे को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे। उन्होंने शिवसेना से उनके समूह के उन विधायकों से नाम का खुलासा करने को कहा कि जो कथित रूप से पार्टी के संपर्क में हैं। शिंदे और उनके समूह के विधायक पिछले एक सप्ताह से यहां एक लग्जरी होटल में ठहरे हुए हैं। शिंदे ने होटल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनके पास 50 विधायकों का समर्थन है।