गुजरात में बोले केजरीवाल 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे

in #politics2 years ago

IMG-20220512-WA0075.jpgआम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के राजकोट में बुधवार को एक रैली को संबोधित किया।

रैली में अपने संबोधन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली और पंजाब के बाद अब गुजरात के लोग भी ‘आप’ को ख़ूब प्यार करने लगे हैं।” रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की तर्ज़ पर गुजरात में भी फ्री बिजली देने की बात कही। उन्होंने कहा, “अगर आपको मुफ़्त बिजली चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट दीजिए। हम आपको 24 घंटे मुफ़्त बिजली देंगे।”

उन्होंने दिल्ली में अपनी सरकार के काम गिनवाते हुए दावा किया,“दिल्ली में अगर किसी को बुख़ार हो जाए या बड़ी बीमारी पर 40-50 लाख का ख़र्च भी आए, तो सारा इलाज फ्री है। पाँच साल में सरकारी स्कूलों को ठीक कर ग़रीबों के बच्चों को अच्छा भविष्य दिया गया है। दिल्ली के सरकारी स्कूल के 450 छात्रों का IIT में एडमिशन हुआ है। दिल्ली में तीन साल में ही 50000 लोगों को फ्री तीर्थ यात्रा कराई है।”

रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि अगर राज्य में उनकी सरकार आती है तो वे स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली को सुधारने की दिशा में काम करेंगे। उन्होंने दिल्ली की तर्ज़ पर गुजरात के लोगों को भी फ्री तीर्थ यात्रा कराने का वादा किया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस का एक बहुत बड़ा नेता उनकी पार्टी ज्वाइन करने वाला था। उसको बीजेपी ने कहा "ख़बरदार! कांग्रेस में ही रहना, कांग्रेस हमारी छोटी बहन है।"

Sort:  

बहुत अच्छी कार्य है