केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप, बीजेपी ने क्या जवाब दिया

in #politics2 years ago

NEWS DESK: WORTHEUM, PUBLISHED BY , DELHI NEWS,01 APRIL 2022
dhli.webp
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने घर पर कथित हमले के बाद कहा है कि ''दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और देश की सत्ताधारी पार्टी ऐसे राजधानी के अंदर इस तरह की गुंडागर्दी करेगी तो युवाओं में क्या संदेश जाता है.''

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन किया था.

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि इस दौरान सीएम केजरीवाल के घर पर हमला भी किया गया.

गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान जब केजरीवाल से बुधवार के घटनाक्रम के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी और देश की सत्ताधारी पार्टी गुंडागर्दी कर रही है.

केजरीवाल ने कहा, "केजरीवाल महत्वपूर्ण नहीं है, मैं बहुत छोटा आदमी हूं, इस देश का आम नागरिक हूं, देश के लिए मेरी जान भी हाज़िर है, लेकिन मुझे लगता है कि इस तरह की गुंडागर्डी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला है. हमें अगर देश को आगे ले जाना है, 21वीं सदी का भारत बनाना है. प्यार और मोहब्बत से सब लोग मिलकर काम करेंगे तब ही देश आगे बढ़ेगा."

केजरीवाल के आरोप पर बीजेपी का जवाब

केजरीवाल ने कहा, "75 साल ख़राब कर दिए हमने देश के, गंदी राजनीति करके, आपस में लड़कर-झगड़कर, मारपीट करके, गुंडागर्दी करके, अब अगर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और देश की सत्ताधारी पार्टी, अगर देश की राजधानी के अंदर ऐसे गुंडागर्दी करेगी तो युवाओं को क्या संदेश जाएगा, देश का एक आम युवा तो यही सोचेगा कि यही सही होता होगा. ये गंदा संदेश जाता है, इस तरह से देश की तरक़्क़ी नहीं हो सकती है."

केजरीवाल के बयान पर जवाब देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक ट्वीट में कहा, "जनसंहार का मज़ाक बनाने वाले प्रिय केजरीवाल, यहां गुंडागर्दी की कुछ तस्वीरें हैं, हालांकि पत्थर फेंकने वालों ने आप की टोपी पहन रखी है. अपनी एसआईटी से इसकी जांच करने के लिए कहो अगर इस घटना को कवर करने वाले फ़ोटोग्राफर भी 'सब मिले हुए हैं जी'."
DELHI NEWS