नवागत डीएम ने कोषागार में ग्रहण किया कार्यभार,

आजमगढ़ 16 सितंबर : (डेस्क) नवागत जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने शुक्रवार को कोषागार में जिलाधिकारी का कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस प्रतिनिधियों से मुलाकात की और सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन को अपनी शीर्ष प्राथमिकता बताया।

1000049404.jpg

नवागत जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने शुक्रवार को आजमगढ़ के कोषागार में अपना कार्यभार संभाला। इस अवसर पर उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस प्रतिनिधियों से मुलाकात की और अपनी प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी दी। चहल ने कहा कि उनकी शीर्ष प्राथमिकता सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन होगा, ताकि लाभार्थियों तक योजनाओं का लाभ सही समय पर पहुंच सके।

चहल, जो 2011 बैच के यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी हैं, ने आजमगढ़ से पहले कई जिलों में जिलाधिकारी के रूप में कार्य किया है। उन्होंने प्रयागराज, मथुरा, आगरा, चंदौली और अमरोहा में अपनी सेवाएं दी हैं। उनके अनुभव का लाभ आजमगढ़ में विकास कार्यों को गति देने में होगा।

उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को तेजी से पूरा करना और जनसुनवाई में आई शिकायतों का समाधान करना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। चहल ने यह भी आश्वासन दिया कि वह नागरिकों की समस्याओं को सुनने और समाधान करने के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे।

नवनीत सिंह चहल ने कहा कि शासन की योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुंचाना उनके कार्यकाल का मुख्य उद्देश्य होगा। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे योजनाओं के क्रियान्वयन में पूरी तत्परता से काम करें।

इस नई जिम्मेदारी को संभालते हुए चहल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह जनता के साथ संवाद स्थापित करने के लिए तत्पर हैं और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करेंगे। उनके कार्यकाल के दौरान आजमगढ़ में विकास की नई ऊंचाइयों को छूने की उम्मीद है।