सांसद आदित्य यादव बोले- हाथरस कांड में शासन और प्रशासन की पूर्ण नाकामी रही

in #politics28 days ago

अलीगढ़ 19 अगस्त : (डेस्क) समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेताओं ने आज संभल जिले में एक कार्यक्रम आयोजित कर हाथरस कांड के पीड़ितों के परिजनों को एक-एक लाख रुपए के चेक वितरित किए। इस कार्यक्रम में बदायूं के सपा सांसद आदित्य यादव, राज्यसभा सांसद जावेद अली खां, संभल सांसद जियाउर्रहमान बर्क, संभल सपा विधायक इकबाल महमूद, असमोली सपा विधायक पिंकी यादव, और जिलाध्यक्ष असगर अली अंसारी शामिल हुए।

1000040348.jpg
Image credit :- bhaskar

बदायूं सांसद आदित्य यादव ने हाल ही में पीड़ित परिवारों को एक-एक लाख रुपए के चेक प्रदान करने की जानकारी दी। उन्होंने सरकार और प्रशासन की लापरवाही की आलोचना करते हुए कहा कि प्रशासन को स्थिति की गंभीरता को समझते हुए उचित कदम उठाने चाहिए थे। यादव ने बताया कि संभल और बदायूं में कुल 6 परिवारों को चेक वितरित किए गए हैं, और पार्टी का उद्देश्य इन चेक के माध्यम से पीड़ित परिवारों को सांत्वना और सहानुभूति का संदेश देना है.

आदित्य यादव ने सरकार और प्रशासन की लापरवाही पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रशासन को स्थिति की गंभीरता को समझते हुए पुख्ता इंतजाम करने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि बदायूं का विकास कराना ही पहली प्राथमिकता है।

आदित्य यादव ने बदायूं के विकास को अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि वह केवल संसद में मुद्दे उठाने तक सीमित नहीं रहेंगे, बल्कि विकास कार्य भी कराएंगे। उन्होंने बताया कि उनके एजेंडे में जिले के पांच प्रमुख मुद्दे शामिल हैं, जिन पर वह संसद में पैरवी करेंगे। इसके अलावा, उन्होंने पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव द्वारा शुरू किए गए मेडिकल कॉलेज में सुविधाओं को सुधारने और बिल्सी में बाईपास बनाने की योजना का भी उल्लेख किया.