पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने किसान नेता राकेश टिकैत को भारत रत्न देने की मांग की

in #politicallast year

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश जनपद मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एवं अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने राकेश टिकैत को भारत रत्न देने की मांग कर डाली इस दौरान पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कहा कि राकेश टिकैत ने देश की सच्ची सेवा की है।
दरअसल अपनी विशेष कार्यशैली से अपनी पहचान कराने वाले उत्तर प्रदेश के रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी ने रिटायरमेंट के बाद राजनीतिक पार्टी बनाई है जिसके चलते योगी से भिड़े अमिताभ ठाकुरअमिताभ ठाकुर उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं अमिताभ ठाकुर सहारनपुर में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले के बाद उनसे मुलाकात कर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे जहां अमिताभ ठाकुर ने किसान नेता और भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की इस दौरान अमिताभ ठाकुर ने कहा कि किसान नेता राकैश टिकैत के द्वारा देश के किसानों के लिए अदुभुत कार्य किया गया है। तीन काले कानूनों को खत्म किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि किसान नेता राकेश टिकैत ने देश के लिए सच्ची सेवा की है, उनको भारत रत्न पुरुस्कार दिया जाए। उन्होंने कहा कि हमारी आजाद अधिकार सेना मांग करती है कि इनकी सेवाओं को स्वीकार करते हुए उन्हें भारत रत्न दिया जाए।
IMG-20230706-WA0002.jpg

इस संबंध में राकेश टिकैत ने अमिताभ ठाकुर का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा ही समाज हित में कार्य किए है और अभी भी कर रहे है। उन्होंने समान नागरिकता कानून पर कहा कि यदि यह कानून सब लोगों की सहमति से किया जाए तो यह कानून ठीक है, कोई भी कानून सबकी सहमति से लागू होना चाहिए इसके लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई जाना चाहिए।