कौन है Shrikant Tyagi? खुद को बताता था BJP नेता, महिला को गाली देकर की थी धक्का-मुक्की

in #political2 years ago

श्रीकांत त्यागी आखिर कहां गायब हो गया. जानकारों ने बताया कि शुरुआती जांच शुरू होते ही पुलिस के कई साथियों की मदद से वह अंडर ग्राउंड हो गया था. श्रीकांत के रसूख का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह भारतीय जनता पार्टी की कई बड़े लीडर के साथ उसकी तस्वीरें मौजूद हैं.
नोएडा पुलिस पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी की खोज में जुटी हुई है. पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही उसकी गाड़ियों को भी सीज कर दिया गया है.

श्रीकांत त्यागी आखिर कहां गायब हो गया. जानकारों ने बताया कि शुरुआती जांच शुरू होते ही पुलिस के कई साथियों की मदद से वह अंडर ग्राउंड हो गया था. श्रीकांत के रसूख का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह भारतीय जनता पार्टी की कई बड़े लीडर के साथ उसकी तस्वीरें मौजूद हैं. जिस वक्त को अपने गांव भंगेल में रहता था, घर के बाहर बाकायदा पुलिस की बेरिकेडिंग होती थी. पुलिस पिकेट लगाए जाते थे. बूम बैरियर लगाए जाते थे और उसके घर के अंदर जाने के लिए बाकायदा मेटल डिटेक्टर लगाया गया था.
गली में प्रवेश करने के लिए पहले तलाशी देनी होती थी उसके बाद घर के अंदर प्रवेश मिलता था. इतना ही नहीं श्रीकांत त्यागी के घर पर स्निफर डॉग भी लगाए गए थे. इसके साथ ही 4 एस्कॉर्ट करने वाली जीप लगाई गयी थी, जब वह घर से निकलता था तो उसके पीछे चलती थी. नोएडा पुलिस ने एस्कॉर्ट की दो गाड़ियां फिलहाल बरामद की हैं बाकी दो जीप की तलाश की जा रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान भी श्रीकांत की सुरक्षा में लगाए गए थे. इसके अलावा एक दर्जन बाउन्सर भी उसके साथ चलते थे. srikant_tyagi-sixteen_nine.jpeg