भाजपा ने दी नगर निगम चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल करने की रणनीति पर धार

in #political2 years ago

23_11_2022-urban_body_elections_23223946.jpg

  • सरकार की उपलब्धियों और विपक्षी दलों की विफलताओं से नागरिकों को अवगत कराने का किया आह्वान

आगरा। उत्तर प्रदेश में नगर निगम चुनावों की आहट के साथ विभिन्न राजनीतिक दलों में चुनावी तैयारियों का आगाज़ हो चुका है । सभी राजनीतिक दलों में बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ जीत के दावे प्रतिदावे करने का सिलसिला आरंभ हो चुका है । इसी श्रृंखला में शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई के तत्वावधान में एक विशेष बैठक आयोजित कर चुनावी बिगुल बजाया गया ।
भारतीय जनता पार्टी के बृज क्षेत्र कार्यालय पर आहूत हुई बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने की । बैठक में उपस्थिति सभी विभागों और प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने महानगर अध्यक्ष का फूलमालाओं से जोशीला अभिनन्दन किया और भाजपा प्रत्याशियों को नगर निगम चुनावों में प्रचंड बहुमत से विजई बनाने का संकल्प लिया ।
इस दौरान महानगर अध्यक्ष ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि चुनाव में जीत के लिए विशेष प्रयास करने पड़ते हैं । मात्र चुनाव प्रचार के दौरान ही नही , वरन चुनाव के बाद भी नागरिकों के साथ मेल जोल रखने और उनकी नागरिक समस्याओं के समाधान हेतु उन्हें मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना भाजपा कार्यकर्ताओं का पवित्र लक्ष्य है । जो उन्हें अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं से विशेष बनाता है । भाजपा कार्यकर्ताओं की यही विशेषता भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है । इस दौरान उन्होंने 28 नवंबर को माननीय मुख्यमंत्री की उपस्थिति में तारघर मैदान में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में भारी संख्या में उपस्थित होकर आयोजन को ऐतिहासिक बनाने की अपील की ।
उन्होंने अपने संबोधन में स्पष्ट किया कि नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों के चयन में पूरी पारदर्शिता रखी जायेगी और जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को ही उनकी योग्यता को आधार बनाकर चुनाव टिकट का वितरण किया जाएगा । उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपलब्धियों और विपक्षी दलों की विफलताओं से अवगत करवाने का आहवान किया ।
इस अवसर पर उपस्थित, महामंत्री डॉ यादवेन्द्र शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती उपमा गुप्ता, पार्षद जगदीश पचौरी, अनिरुद्ध भदौरिया, बॉबी लाले, रोहित कात्याल, सन्तोष शर्मा, रितेश भारद्वाज, हाजी अल्ताफ हुसैन, बाबी बेदी, निधी शर्मा, जोती जादौन, मुरारी प्रसाद अग्रवाल, नितेश अग्रवाल, ललित गौतम, संजय अरोरा, निशा चौधरी और दिनेश अग्रवाल सहित अनेकों राष्ट्रभक्त मौजूद थे ।