एक कार इंडिगो के विमान के नीचे आ गई

in #political2 years ago

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) पर लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया। जहां मंगलवार को एक कार इंडिगो के विमान के नीचे आ गई। जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया आया तो वायरल हो गया।
यह कार गो फर्स्ट एयरलाइन की थी। हादसा एयरपोर्ट के टी2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ। यहां गो फर्स्ट एयरलाइन कार इंडिगो की ए320नियो फ्लाइट के नीचे आ गई। डीजीसीए इस मामले की जांच करेगा। इंडिगो की उड़ान वीटी-आईटीजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल टी-2 पर खड़ी थी। यह इंडिगो की उड़ान 6E-2022 थी, जो दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी और समस्या के समाधान के बाद निर्धारित समय पर उड़ान भरी।

वहीं, कार ड्राइवर का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया गया यानी ड्राइवर ने किसी तरह का कोई नशा तो नहीं कर रखा था। फिलहाल, ड्राइवर की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। न ही विमान को कोई नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह इंडिगो की फ्लाइट पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी। तभी एक कार उसके नीचे आ गई। हालांकि, कार विमान के पहियों से टकराने से बच गई। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पूरी जांच पड़ताल के बाद विमान को पटना के लिए रवाना कर दिया गया।