कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान के वाशिंदों को आहत पहुंचाने का किया काम

in #political2 years ago

ram mla.jpg
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के तीन राज्यसभा उम्मीदवारों की घोषणा की गई है और तीनों उम्मीदवारो में से एक भी उम्मीदवार ऐसा नहीं है जिसका राजस्थान की सरजमी से कोई वास्ता हो।

शर्मा ने कहा कि इससे एक बात तो तय है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर राजस्थान के वाशिंदों और राजस्थान के लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। और दूसरी बात यह है कि कांग्रेस ने जिन 3 उम्मीदवारों को राज्यसभा का उम्मीदवार राजस्थान से घोषित किया है उनमें से एक उम्मीदवार तो ऐसे हैं जिन्होंने चुनाव हारने का कई बार रिकॉर्ड स्थापित किया है और साथ ही जमानत कराने का रिकॉर्ड भी दर्ज किया है, लेकिन उसके बावजूद भी कांग्रेस की क्या मजबूरी है कि राजस्थान की राज्यसभा से उनको दिल्ली पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

विधायक शर्मा ने कहा कि एक बात जरूर है कि कांग्रेस के अंदर योग्य व्यक्तियों की कोई पहचान और कोई कदर नहीं है और यही कारण है कि वर्तमान में कांग्रेस के जो हालात बने हैं, उसका प्रमुख कारण यह भी है। और आने वाले समय के अंदर कांग्रेस के ही विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनेंगे और राजस्थान की जो उपेक्षा की गई है और उस अपेक्षा का हो सकता है वो अपने मत के माध्यम से या अपने अंतर मन की अभिव्यक्ति के माध्यम से हिसाब भी पूरा करें।