पुलिसकर्मियों का शौर्य सम्मानित, उनके बहादुरी के कारनामों को किया गया सराहना

पीलीभीत 16 सितम्बर:(डेस्क)पीलीभीत। रविवार को शहर के होटल सॉलिटेयर में अमर उजाला की ओर से पुलिस शौर्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिसकर्मियों को उनके साहस और सेवा के लिए सम्मानित किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एसपी अविनाश पांडेय मौजूद रहे।

WhatsApp Image 2024-09-16 at 17.58.43_f26ab16e.jpg

समारोह का शुभारंभ

समारोह की शुरुआत एसपी अविनाश पांडेय और एएसपी विक्रम दहिया ने दीप जलाकर की। इस अवसर पर पुलिसकर्मियों को शॉल और प्रशस्ति पत्र भेंट किए गए। कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों ने पुलिस की मेहनत और जिम्मेदारियों पर चर्चा की और उनके हौसले को बढ़ाया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम

समारोह में एक संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें सिटी सिंगर क्लब पीलीभीत के कलाकारों ने देशभक्ति से संबंधित प्रस्तुतियां दीं। ज्ञानेंद्र सिंह, देवेंद्र कन्हैया, संदीप सक्सेना, स्तुत्य मिश्रा और कृपा दीक्षित ने अपने गीतों के माध्यम से उपस्थित लोगों में देशभक्ति का जज्बा जगाया।

बच्चों की प्रस्तुतियां

कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित अतिथियों ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत की गई प्रस्तुतियों की सराहना की। सभी बच्चों को उनकी प्रतिभा के लिए प्रशस्ति पत्र दिए गए, जिससे उन्हें प्रोत्साहन मिला।

एसपी का बयान

एसपी अविनाश पांडेय ने कहा कि अमर उजाला द्वारा आयोजित यह पुलिस शौर्य सम्मान समारोह एक सराहनीय पहल है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी दिन-रात मेहनत करते हैं और उनकी इस सेवा के लिए उन्हें सम्मानित किया जाना चाहिए।

एएसपी का योगदान

एएसपी विक्रम दहिया ने भी कार्यक्रम में अपने विचार साझा किए और पुलिस की विशेषताओं तथा जिम्मेदारियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ता है और समाज में उनकी भूमिका को मान्यता मिलती है।

अन्य उपस्थित अतिथि

इस कार्यक्रम में कई अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तित्व भी शामिल हुए, जिनमें एडीएम न्यायिक अजीत परेश, सिटी मजिस्ट्रेट विजय वर्धन तोमर, सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, सीओ बीसलपुर प्रतीक दहिया, प्रतिसार निरीक्षक संतोष राघव, शहर कोतवाली प्रभारी नरेश त्यागी, सुनगढ़ी थाना प्रभारी पवन कुमार पांडेय, बीसलपुर थाना प्रभारी अशोक पाल, मॉनिटरिंग सेल प्रभारी उमेश सोलंकी, एसओजी प्रभारी क्रांतिवीर सिंह और अन्य शामिल थे।