बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

in #police2 years ago

बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अनांज मंडी कट से गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद:IMG-20220526-WA0144.jpg

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया उनकी टीम ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान इसतहाक पुत्र बिलाल निवासी उग्राखेड़ी हाल पहलवान चौक कुटानी रोड पानीपत के रूप में हुई। पुलिस पुछताछ में आरोपी से खुलाशा हुआ की वह नशा करने का आदि है, नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपी ने बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सीआईए-टू पुलिस की टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी की अनांज मंडी में स्पलेंडर बाइक सवार संद्विगध किस्म का एक युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर बाइक सवार युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने अपनी पहचान इसतहाक पुत्र बिलाल निवासी उग्राखेड़ी हाल पहलवान चौक कुटानी रोड पानीपत के रूप में बताते हुए उक्त बाइक एक सप्ताह पहले रात के समय रिसालू रोड पर जीतराम नगर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे 17 मई को थाना चांदनी बाग में शिवम पुत्र कैलाश निवासी रिसालू रोड पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया बाइक चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी ने नशे की हालत में एक अन्य सीडी डिलक्स बाइक चोरी करने बारे स्वीकारा। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की उक्त सीडी डिलक्स बाइक बरामद कर बाइक के मालिक की पहचान ना होने पर बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया।