शादी का झांसा देकर नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

in #police2 years ago

जैसलमेर के थाना भणियाणा क्षेत्र में एक नाबालिक को शादी का झांसा देकर अगवा करने के बाद गैंग रेप करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गये आरोपी कालूराम पुत्र गंगाराम निवासी रामसर कलाउ थाना देचू व मघाराम उर्फ मघराज पुत्र खिंयाराम निवासी सोमेसर थाना शेरगढ़ जिला जोधपुर ग्रामीण है।
जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत ने बताया कि भणियाणा थाना निवासी पीड़ित नाबालिग के पिता ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि रात को खाना खाने के बाद सभी घरवाले सो रहे थे। मध्य रात को रामसर निवासी कालूराम उनके घर आया और उनकी नाबालिग बेटी को शादी की नियत से बहला-फुसलाकर भगा ले गया। सुबह से उन्होंने बेटी की काफी तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं लगा। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।
घटना की गंभीरता को देख एसपी नाथावत ने थानाधिकारी खेताराम के नेतृत्व में थाना स्तर पर एक टीम गठित कर आवश्यक निर्देश दिए। टीम ने त्वरित कार्रवाई कर नबालिक को दस्तयाब कर लिया। जिसने अपने बयान में अभियुक्त कालूराम और मघाराम द्वारा गैंग रेप करना बताया। इस पर गैंग रेप व पोक्सो एक्ट की धाराएं जोड़कर अनुसंधान सीओ पोकरण मोटाराम को सौंपा गया।
सीओ मोटाराम के निर्देशन एवं थानाधिकारी खेताराम के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने साइबर एक्सपर्ट भीमराव सिंह से प्राप्त सूचना के अनुसार वांछित आरोपी कालूराम और मघाराम को दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। मामले में पुलिस द्वारा विस्तृत अनुसंधान जारी है।
IMG-20220611-WA0001.jpg