अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर युवक की जान बची, पुलिस कर रही जांच

in #police10 days ago

कुशीनगर 06 सितंबर (डेस्क):-तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के महासोन गांव में गुरुवार को अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर बिहार के कुचायकोट से अपहृत युवक अपनी जान बचाने में सफल रहा। गांववालों की मदद से पुलिस को इसकी सूचना दी गई और अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया। पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच कर रही है।

1000022854.jpg

अपहृत युवक की पहचान भीम तिवारी के रूप में हुई है, जो तीन सितंबर को अपने गांव बथनाकुटी फुलवरिया (कुचायकोट, बिहार) में दूध लेने गया था। रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया, जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने उसे बेहोशी की हालत में गाड़ी में डालकर अगवा कर लिया। जब होश आया, तो अपहरणकर्ताओं ने उसे फोन कर परिजनों से संपर्क करने और खुद को अयोध्या में बताने का दबाव बनाया।

गुरुवार को जब अपहरणकर्ता उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले जा रहे थे, तब महासोन गांव के पास युवक ने शौच के बहाने गाड़ी रुकवाई और मौका पाकर धान के खेतों में छुप गया। अपहरणकर्ताओं ने उसे ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन गांववालों के एकत्र हो जाने के कारण वे मौके से भाग निकले। युवक ने खेत में काम कर रही महिलाओं की मदद से ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर अपनी जान बचाई।

सूचना मिलने पर तुर्कपट्टी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने लेकर गई। कुचायकोट थाने से भी संपर्क किया गया है, और पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है। अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी है, और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।