बधाई खुर्द गांव में असामाजिक तत्वों ने की गोगा जाहरवीर की मूर्ति खंडित माहौल बिगाड़ने की कोशिश

in #police2 years ago

मुजफ्फरनगर के माहौल बिगाड़ने की कोशिश, बधाई खुर्द गांव में असामाजिक तत्वों ने खंडित की मूर्ति, लोगों में आक्रोश

मुजप्फरनगर। जनपद में शुक्रवार सवेरे उस समय हड़कंप मच गया।जब जहावीर बाबा के मंदिर में कुछ शरारती तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए मूर्ति को खंडित कर दिया।घटना की जानकारी उस समय लगी जब सुबह सवेरे ग्रामीण मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुँचे थे।जिसके बाद देखते ही देखते मंदिर पर गुसाये ग्रामीणों की भीड़ इक्कठा हो गई।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ पहुँचे आलाधिकारियों ने ग्रामीणों को मंदिर में नई मूर्ति स्थापित कराकर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।
दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बधाई खुर्द गाँव का है,जहाँ गाँव के बाहर स्थित सैकड़ो वर्ष पुराने जहावीर बाबा जी के मंदिर में देर रात कुछ शरारती तत्वों ने तोड़फोड़ करते हुए बाबा जी की मूर्ति को खंडित कर दिया था।जिसके बाद घटना की जानकारी सुबह सवेरे उस समय हुई जब ग्रामीण मंदिर में पूजा करने के लिए पहुँचे थे।मंदिर में मूर्ति खंडित करने की ये खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।जिसके चलते ग्रामीणों की भीड़ मंदिर के बाहर इकठ्ठा हो गई।
घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुँचे सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने मंदिर में नई मूर्ति स्थापित कराने और जल्दी ही आरोपियों की गिरफ़्तारी करने का आश्वासन देकर बामुश्किल मामले को शांत कराया।जानकारी के मुताबिक इस मामले में आलाधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमो को गठित कर लगाया है। आपको बता दे कि कुछ ही दिनों के अंदर मंदिर में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित करने का ये दूसरा मामला है इससे पहले भी बघरा ब्लॉक में एक शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर मूर्ति को खंडित कर दी गई थी।IMG-20220429-WA0012.jpgIMG-20220429-WA0011.jpg

Sort:  

Aap meri 7 din ki sabhi post like karo me apki sabhi post like kiya karunga tabhi fayada hoga hamara