बाइक चोरी करते हुए पुलिस ने पकड़ा, तमंचा भी बरामद हुआ

in #police29 days ago

अलीगढ़ 18 अगस्त : (डेस्क) अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र के खेरेश्वर चौराहे पर रविवार को एक व्यक्ति को बाइक चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

1000040024.jpg
Image credit :- bhaskar

अलीगढ़ के खेरेश्वर चौराहे पर एक मंदिर में दर्शन करने वालों की भीड़ के बीच, आरोपी सतनाम ने एक बाइक चोरी करने का प्रयास किया। घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने सतनाम को चोरी करते हुए देख लिया और उसे पकड़ लिया। सतनाम खैर का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है और उसके द्वारा दिए गए नाम और पते की सत्यता की जांच की जा रही है। यह घटना मंदिर परिसर में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाती है, जहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होती है.

आरोपी सतनाम के बारे में कोई विशेष जानकारी उपलब्ध नहीं है। उसके खिलाफ चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है और उसके द्वारा दिए गए नाम और पते की सत्यता की जांच की जा रही है। वर्तमान में, उसकी पहचान और पूर्व आपराधिक गतिविधियों की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस की जांच पूरी होने पर ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी।

पुलिस अभी आरोपी सतनाम से पूछताछ कर रही है और उसके द्वारा दिए गए नाम व पते की सत्यता की जांच कर रही है। वर्तमान में, उसकी पहचान और पूर्व आपराधिक गतिविधियों की कोई विशेष जानकारी उपलब्ध नहीं है। पुलिस की जांच पूरी होने पर ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। सतनाम के बारे में अभी केवल यह ज्ञात है कि उसने खेरेश्वर चौराहे पर एक मंदिर के पास खड़ी एक बाइक चोरी करने का प्रयास किया था, जिसे वहां मौजूद लोगों ने देख लिया और उसे पकड़ लिया।

पुलिस के पास सतनाम के खिलाफ कुछ प्रारंभिक सबूत हैं, जो उसकी चोरी के प्रयास से संबंधित हैं। घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने उसे चोरी करते हुए देखा और पकड़ लिया। पुलिस अब उसकी पहचान की पुष्टि कर रही है और उसके द्वारा दिए गए नाम और पते की सत्यता की जांच कर रही है। हालांकि, वर्तमान में उसके खिलाफ कोई ठोस सबूत या पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी उपलब्ध नहीं है.