Chandigarh University Girls MMS Case: आरोपित छात्रा को ब्लैकमेल करने वाला युवक हिरासत में, 33 वीडियो मिलने की चर्चाएं!

in #pnnews2 years ago

Chandigarh University Girls MMS Case चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में एक और युवकी एंट्री हो गई है। बताया जा रहा है कि 33 वीडियो रिववर किए गए हैं। हालांकि पुलिस ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है।
जेएनएन, चंडीगढ़। Chandigarh University Girls MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में वीडियो बनाए जाने के मामले में एक और युवक की एंट्री हुई है। मामले में अब तक छात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस द्वारा बनाई गई एसआइटी ने एक और युवक को भी हिरासत में लिया गया है। यह युवक छात्रा को ब्लैकमेल करता था। 20_09_2022-chandigarh_mms_1_23084318.jpg
सूत्रों के मुताबिक यह युवक यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। उससे 33 वीडियो मिलने की चर्चाएं हैं। हालांकि पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। इस मामले गठित एसआइटी को एडीजीपी गुरप्रीत दयो लीड कर रही हैं।
उधर, बताया जा रहा है कि इस मामले में गर्ल्स स्टूडेंट को मोबाइल नंबरों पर अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे मैसेज भी आ रहे हैं। मैसेज भेजने वाली युवती ने चैट में लिखा है कि ‘उसको जेल से निकलवाओ मेरी फ्रैंड को दो दिन में, वरना वेट एंड वाच। तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास।'' इस पर छात्रा ने कहा कि कौन सी वीडियो वायरल करने की बात कर रही है।